ग्रेटर नोएडा में आवासीय परियोजना में 500 करोड़ रुपए निवेश करेगी मिगसन

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jul 2018 02:47:40 PM
Migration to invest 500 crores in housing project in Greater Noida

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। रियल्टी क्षेत्र की कंपनी मिगसन उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सस्ती आवासीय परियोजना विकसित करने में 500 करोड़ रुपए निवेश करेगी। कंपनी पांच एकड़ की इस भूमि में 1250 आवासीय फ्लैट विकसित करेगी। इसमें बनने वाले फ्लैट की कीमत 16 से 26 लाख रुपए होगी। मिगसन के प्रबंध निदेशक यश मिगलानी ने कहा , हमने हाल ही में बहुत ही प्रतिस्पर्धी दाम पर ग्रेटर नोएडा में मिगसन विलासा परियोजना शुरू की है। इस परियोजना में हमने पहले ही 900 फ्लैट बेच दिए हैं। परियोजना में निवेश के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जमीन की कीमत सहित इसमें कुल मिलाकर 500 करोड़ रुपए का निवेश होगा। 

पुरानी कार की सही कीमत दिलाने में काम आएंगे ये जबरदस्त एक्सपर्ट टिप्स

उन्होंने कहा कि निवेश के लिये राशि कंपनी के आंतरिक स्रोतों से और फ्लैट के ग्राहकों से अग्रिम राशि लेकर पूरी की जाएगी। परियोजन को अगले दो से तीन साल में पूरा कर लिया जाएगा। सरकार सस्ते मकान लेने वालों को अपनी तरफ से ब्याज सब्सिडी उपलब्ध करा रही है। इसके अलावा इस श्रेणी की परियोजनाओं को ढांचागत सुविधा क्षेत्र का दर्ज़ा भी मिला हुआ है। निम्न एवं मध्यम श्रेणी की इन वहनीय आवासीय परियोजनाओं के लिए माल एवं सेवाकर (जीएसटी) की दर को भी कम किया गया है।

टाटा मोटर्स की अगुवाई वाले जेएलआर ने ब्रेक्जिट सौदे को लेकर किया आगाह

यही वजह है कि इस श्रेणी के मकानों में मांग एवं आपूर्ति में वृद्धि हुई है। मिगसन ने इस साल अप्रैल में गाजियाबाद में भी 1,000 करोड़ रुपए की लागत से सस्ती अवासीय परियोजना शुरू की थी। कंपनी ने केन्द्र सरकार की सस्ते मकान उपलब्ध कराने के लिए शुरू की गई प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3,000 आवासीय इकाइयां उपलब्ध कराने की योजना बनाई है। -एजेंसी 

वोल्वो ने लॉन्च की कॉम्पेक्ट लक्जरी एसयूवी एक्ससी40, कीमत 39.9 लाख रुपए

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.