नियो ने सेफगोल्ड के साथ साझेदारी में लांच किया डिजिटल गोल्ड

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 12:18:09 PM
Neo launches Digital Gold in partnership with SafeGold

नई दिल्ली। कामगारों के लिए डिजिटल बैंकिंग समाधान प्रदाता नियो ने अपने एप पर सेफगोल्ड के साथ साझेदारी में डिजिटल गोल्ड लांच करने की घोषणा की है। सेफगोल्ड के प्रबंध निदेशक गौरव माथुर और नियो के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय बागरी ने गुरूवार को यह घोषणा की। माथुर ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारत के डिजिटल भुगतान परिदृश्य ने कई नए आयाम हासिल किए हैं। पिछले कुछ वर्षों में गोल्ड लगभग हर भारतीय निवेश पोर्टफोलियो का हिस्सा है, ऐसे माहौल में उन रास्तों को भी तैयार करना जरूरी है जो प्रत्येक नागरिक को सोने को डिजिटल रूप से खरीदने और बेचने के लिए सशक्त बनाता है। 

नियो के साथ साझेदारी करने पर गर्व है और उपभोक्ताओं को अपनी पसंद के मूल्य में सोने को खरीदने और बेचने में मदद करने के लिए तत्पर हैं। बागरी ने कहा कि नियो और सेफगोल्ड के बीच साझेदारी एक पूर्ण गठबंधन है, जिसके तहत सेफगोल्ड के डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर और नियो का उपभोक्ता आधार मिलकर ऐसा मंच तैयार करता है जो न केवल वित्तीय समावेशन को प्रोत्साहित करेगा बल्कि डिजिटल भारत की ओर बढ़ते देश के कदमों को और मजबूती देगा। 

उन्होंने कहा कि गोल्ड हमेशा से भारत में एक मूल्यवान संपत्ति रहा है और अब उनकी कंपनी ने अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले सोने को खरीदने और बेचने का एक सुविधाजनक और सुरक्षित तरीका प्रदान करने के लिए सेफगोल्ड के साथ साझेदारी कर डिजिटल गोल्ड लांच किया है। उन्होंने कहा कि नियो एप यूजर के पास खरीदारी के 24 घंटे पूरा होने के बाद किसी भी समय सोना को बेचने की आजादी होगी। यूजर के पास रुपए या ग्राम के मामले में सोने को खरीदने या बेचने का विकल्प होगा। खरीद के बाद, सोने को ग्राहक के गोल्ड खाते में जोड़ा जाएगा। यूजर सोने के सिक्के / छड़ के रूप में अपना डिजिटल सोना चुन सकते है, जिसे उनके घर तक पहुंचा दिया जाएगा। -एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.