एमजी मोटर ने अक्टूबर महीने में 3,536 एसयूवी हेक्टर बेची

Samachar Jagat | Friday, 01 Nov 2019 03:12:13 PM
New Delhi, Bajaj Auto Ltd., stock markets, domestic market MG Motor sold 3,536 SUVs in October

नई दिल्ली। एमजी मोटर इंडिया ने अक्टूबर महीने में एसयूवी हेक्टर की 3,536 इकाइयों की खुदरा बिक्री की है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में यह जानकारी दी। एमजी मोटर ने बयान में कहा कि यह कंपनी का पहला मॉडल है, जिसे इस साल जून में पेश किया गया था। हेक्टर की 38,000 इकाइयों की बुकिंग हो चुकी है।


loading...

कंपनी ने 21,000 इकाइयों की बुकिंग मिलने के बाद जुलाई में बुङ्क्षकग बंद कर दी थी। कंपनी ने 29 सितंबर से हेक्टर की बुङ्क्षकग फिर से शुरू की है। वह उत्पादन बढ़ाने की योजना बना रही है। उसने बयान में कहा, ’’वैश्विक और स्थानीय कलपुर्जे आपूर्तिकर्ताओं की ओर से आपूर्ति बढऩे के साथ कंपनी नवबंर 2019 से दूसरे चरण का परिचालन शुरू कर रही है।’’

एमजी मोटर इंडिया के निदेशक (बिक्री) राकेश सिदाना ने कहा, ’’एमजी हेक्टर एसयूवी श्रेणी में अपनी स्थिति को लगातार मजबूत कर रही है और हमारे ग्राहकों का दिल जीत रही है। हम धीरे-धीरे उत्पादन बढ़ा रहे हैं ताकि ग्राहकों को समय पर वाहनों की आपूर्ति की जा सके। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.