अब 736 में कर सकेंगे हवाई यात्रा

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 08:23:41 PM
अब 736 में कर सकेंगे हवाई यात्रा

एयरलाइंस कंपनी गोएयर ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ते टिकटों का ऑफर निकाला है जिसके तहत मात्र 736 रुपये के किराए में आप देशभर में कहीं भी उड़ान भर सकते हैं. कंपनी का यह ऑफर 26 नवंबर तक चलेगा. कंपनी की वेबसाइट पर जानकारी है कि यह इस दौरान सस्ते हवाई टिकट आप 9 जनवरी 2017 से से 31 अक्टूबर 2017 तक हवाई यात्रा करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

इन सस्ते टिकटों के ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप गो एयर टिकट काउंटर, गो एयर की वेबसाइट, गो एयर कॉल सेंटर और गो एयर एप की मदद ले सकते हैं. यह ऑफर ग्रुप डिस्काउंट टिकटों के लिए उपलब्ध नहीं है और ये टिकट नॉन रिफंडेबल हैं यानी टिकट कैंसिल कराने पर आपको कोई पैसा वापस नहीं मिलेगा. यानी किरायों पर सामान्य कैंसिलेशन और रीबुकिंग पॉलिसी के तहत डिडक्शन होंगे.

हालांकि इस ऑफर के तहत बुक की गई फ्लाइट्स की लिमिटेड सीट्स के ही ऑफर है. इस ऑफर को किसी और ऑफर के साथ क्लब भी नहीं किया जा सकता है. वहीं छोटे बच्चों के टिकट बुकिंग पर ये ऑफर लागू नहीं होगा. कंपनी के अनुसार आज रात 12 बजे तक भी पुराने नोटों से भी आप यह टिकट बुक कर सकते हैं.

इसके तहत मुंबई-अहमदाबाद की फ्लाइट 1952 रुपये की मिल रही है और पुणे-अहमदाबाद की फ्लाइट 1489 रुपये के टिकट पर आपको मिल सकती है. वहीं अहमदाबाद और पुणे की फ्लाइट टिकट 2038 रुपये की मिल सकती है. 10 जनवरी 2017 का दिल्ली-मुंबई का फ्लाइट टिकट गो एयर की वेबसाइट पर 2249 रुपये का मिल रहा है जिसमें सारे टैक्स शामिल हैं. ये फ्लाइट सुबह 7 बजे चलकर 9 बजकर 10 मिनट पर मुंबई तक पहुंचेगी.

तो आने वाली सर्दियों में देश के गर्म हिस्सों में जाना चाहते हैं तो गोएयर के ऑफर के दौरान बुक किए गए टिकट से आप सबसे सस्ती हवाई यात्रा का लुत्फ उठा सकते हैं.

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.