पेटीएम गोल्ड खरीद पर जीएसटी के बराबर मुफ्त गोल्ड की पेशकश

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 06:24:03 PM
Offering Gold free of equal GST on PaytM Gold Purchase

नई दिल्ली। मल्टी-सोर्स और मल्टी-डेस्टिनेशन पेमेंट सॉल्युशन प्रदाता पेटीएम ने इस वर्ष अक्षय तृतीया पर अपने प्लेटफार्म पर पेटीएम गोल्ड की खरीद में 20 फीसदी की बढ़ोतरी होने की उम्मीद जताते हुये सोने की खरीद पर लगने वाले जीएसटी के बराबर मुफ्त में सोना देने की पेशकश की है।

आईएचसीएल का सऊदी अरब में प्रवेश, मक्का में खोलेगी पहला ताज होटल

ग्राहकों को अधिकतम रिटर्न उपलब्ध कराने और सोने की खरीद के इस डिजिटल प्लेटफार्म के प्रति स्वीकार्यता बढ़ाने के लिए पेटीएम गोल्ड ने अपने प्लेटफार्म से की गई सभी खरीद पर दो नए ऑफरों की घोषणा की है। जीरोजीएसटी ऑफर के तहत ग्राहकों को पेटीएम गोल्ड खरीद पर चुकाई गई जीएसटी राशि के बराबर सोना मुफ्त मिलेगा। ऑफर अवधि के दौरान यह लाभ 50 रुपये से ऊपर की पेटीएम गोल्ड खरीद पर मिलेगा। इसके अलावा, खरीदारों को हर घंटे अपनी पेटीएम गोल्ड खरीद के 5 गुना तक जीतने का मौका मिलेगा। 

पेटीएम ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उसके 60 फीसदी से अधिक ग्राहक बड़े शहरों से बाहर के हैं और 63 प्रतिशत ग्राहकों की उम्र 30 वर्ष से कम है। यह आंकड़े इस बात का प्रतीक है कि इस प्लेटफार्म के विकास की अपार संभावनाएं हैं। पेटीएम गोल्ड के ग्राहकों ने पिछले साल अक्षय तृतीया से अब तक लगभग 800 किलोग्राम सोने की लेनदेन की है। 

नकदी की समस्या जल्दी ही दूर कर दी जायेगीः जेटली

पेटीएम गोल्ड ग्राहकों को अपने बजट और जरूरत के मुताबिक सोने में आसान और नियमित बचत का विकल्प देता है। फ्रिक्वेंसी और सोने की मात्रा को चुनने में भी लचीलापन है। इससे वे अपने तरीके से बचत कर सकते हैं। बिना लॉक-इन अवधि की अतिरिक्त सुविधा के साथ वे अपनी गोल्ड पासबुक से सभी लेनदेन पर नजर रख सकते हैं। ग्राहक का सोना एमएमटीसी पीएएमपी के सुरक्षित रहता है। ग्राहक किसी भी समय अपने सोने की डिलीवरी ले सकते है
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.