फर्जी सीआईडी बन एक करोड़ रुपये की पुरानी करंसी लूटी

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 08:30:52 AM
फर्जी सीआईडी बन एक करोड़ रुपये की पुरानी करंसी लूटी

रेवाड़ी। मोदी सरकार द्वारा 500 और 1000 रूपए के नोट बंद करने के बाद बाद बढ़े स्तर पर कालाधान रखने वाले लोग अपने पुराने नोटों का सौद करने की जोड़-तोड़ में सभी हथकंडे अपना रहे हैं। रेवाड़ी में भी दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे नंबर आठ पर बस में भीलवाडा ले जाई जा रही पुरानी करेंसी को फर्जी सीआईडी टीम बता बदमाश लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी पुलिस के कब्जे में खड़ी दिल्ली टेक्सी नंबर ये वही स्विफिट कार है जिसमे बीती रात चार बदमाश सवार होकर आए और अपने आपको सीआईडी की टीम बता लगभग एक करोड़ रूपय की पुरानी करेंसी लेकर फरार हो गए। दरअसल दिल्ली के खान मार्किट के एक कपड़ा व्यापारी ने भीलवाडा से कपड़ा लेने के लिए अपने दो लोगों को एक करोड़ रूपय की पुरानी करेंसी यानि 1000-1000 के नोटो के साथ भेजा था। और भीलवाड़ा का राजबीर और उसका साथी दिल्ली की अशोका ट्रेवेल्स की बस में रूपय को कपड़ो के मण्डल में छुपाकर भीलवाड़ा ले जा रहा था लेकिन इसकी भनक बदमाशों को लग गई। 
फिर बादमाशों ने फर्जी सीआईडी की टीम बनकर यही स्वीफिट कार बस के सामने लगा रुकवाया और फिर बस की चैकिंग करने लगे। जिसके बाद बस की छत पर कपड़ो के मण्डल में रखे करीबन एक करोड़ रूपय 1000-1000 के नोटो को बदमाश अपनी कार मे लेकर फरार हो गए।

लूट के बाद बदमाश लूट में इस्तमाल की गई गाड़ी को हाइवे पर ही कसौला इलाके में छोडक़र भाग गए। घटना के बाद बस ड्राइवर ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को बरामद हुई कार से एक मोबाइल फोन मिला है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को ज्ल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.