स्वतंत्रता दिवस पर पूर्व-सैनिकों के साथ सवारी का मौका देकर भीड़भाड़, प्रदूषण कम करने की ओला की पहल

Samachar Jagat | Sunday, 13 Aug 2017 07:09:23 AM
स्वतंत्रता दिवस पर पूर्व-सैनिकों के साथ सवारी का मौका देकर भीड़भाड़, प्रदूषण कम करने की ओला की पहल

नई दिल्ली। एप के जरिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली कंपनी ओला ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भीड़भाड़ और बढ़ते यातायात प्रदूषण के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के लिये पूर्व-सैनिकों को अपने साथ जोड़ा है। इस मौके पर ओला अपने शेयर ग्राहकों को पूर्व-सैनिकों के साथ यात्रा का अवसर देगी। 
यै पूर्व सैनिक जिन्हें ओला ने ओला-सैनिक नाम दिया है 14 अगस्त से लेकर 16 अगस्त 2017 तक ओला ड्राइवरों के साथ भागीदार के रूप में चलेंगे। यह सुविधा ओला शेयर पर उपलब्ध होगी। ओला यात्री इन सैनिकों से उनके कार्यकाल के बहादुरी के किस्से सुन सकेंगे और इसके साथ ही ये सैनिक देश में यातायात की भीड़ भाड़ कम करने और प्रदूषण कम करने के वृहद एजेंडे को भी आगे बढ़ायेंगे। 
देश की आजादी के 70 साल पूरे होने के मौके पर ओला ने यह पहल की है। इसके जरिये वह देश की सेवा करने वाले सैनिकों का भी सम्मान करेगी। उसकी इस पहल में हजारों सैनिक ओला कारों में यात्रा करेंगे और यात्र्ाियों को एक दूसरे के साथ यात्रा के लाभ बताकर प्रदूषण और भीड़भाड़ कम करने के लिये प्रेरित करेंगे।
ओला की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार भारत की शांति सेना का हिस्सा रहे गुरमैल सिंह 2015 से ओला से जुड़े हैं। उन्होंने 30 साल सेना में रहकर देश सेवा की है। वह कहते हैं कि वाहन प्रदूषण आज बड़ी समस्या है। एक-दूसरे के साथ सवारी कर इसे कम करने में मदद की जा सकती है। 
ओला के मुख्य परिचालन अधिकारी विशाल कौल ने कहा, मैंने कई ओला सैनिकों के साथ व्यक्तिगत तौर पर बातचीत की है, देश के इन पूर्व-सैनिकों के पास सुनाने के लिये सचमुच ऐसी कहानियां हैं जिनसे रोमांच पैदा होगा। हम इस पहल को शुरू कर रोमांचित हैं। हम राष्ट्र के लिये की गई उनकी सेवाओं के लिये उन्हें सम्मान देना चाहते हैं और ओला सैनिक के तौर पर प्रदूषण के खिलाफ उनकी लड़ाई में उनका समर्थन करना चाहते हैं। (एजेंसी)

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.