पारले एग्रो की 2022 तक 10 हजार करोड़ रुपए का कारोबार हासिल करने की योजना

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 12:47:51 PM
Parle Agro plans to achieve a turnover of 10 thousand crores by 2022

मुंबई। शीतलपेय बनाने वाली कंपनी पारले एग्रो की योजना 2022 तक कारोबार को 10 हजार करोड़ रुपए तक पहुंचाने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नई श्रेणियों में कारोबार की शुरुआत तथा बिक्री एवं वितरण नेटवर्क को दुरुस्त करने की है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह बात कही। कंपनी की संयुक्त प्रबंध निदेशक एवं मुख्य विपणन अधिकारी नादिया चौहान ने कहा, हम अभी 4,200 करोड़ रुपए का कारोबार कर रहे हैं और दिसंबर तक पांच हजार करोड़ रुपए की कंपनी बनने की उम्मीद कर रहे हैं।

एयर इंडिया की मार्च- अप्रैल में कमाई 20 प्रतिशत ऊंची

हम अगले कुछ साल में इसे दोगुना कर 2022 तक 10 हजार करोड़ रुपए की कंपनी बनना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा, यह काफी आक्रामक लक्ष्य है जिसमें बिक्री एवं वितरण नेटवर्क को विस्तृत करना भर शामिल न होकर अगले कुछ साल में नई श्रेणियों में नए उत्पाद लाना भी है। 

इक्विटी म्यूचुअल फंडों को अप्रैल में मिला 12,400 करोड़ रुपए का निवेश

चौहान ने कहा, अगले दो साल में हम पैकेजिंग पर नए प्रयोग करने वाले हैं। इससे बाजार में हमारा दखल बढ़ेगा। आज के समय में एप्पी फिज करीब छह लाख रिटलेरों के पास उपलब्ध है जबकि फ्रूटी करीब 20 लाख खुदरा विक्रेताओं के पास। हम एप्पी फिज को फ्रूटी के स्तर पर लाना चाहते हैं। -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.