अब पंतजलि लोगों को पहनाएगा लिवफिट, आस्था और संस्कार

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 07:22:58 PM
Patanjali steps in the garment sector

नई दिल्ली। बाबा रामदेव के नेतृत्व वाले पतंजलि आयुर्वेद ने सोमवार को ब्रांडेड परिधान क्षेत्र में कदम रखा। उनके ब्रांड का नाम परिधान और अगले वित्त वर्ष में उन्हें इससे करीब 1,000 करोड़ रुपए की बिक्री होने की उम्मीद है।

परमाणु पनडुब्बी अरिहंत ने अपनी पहली प्रतिरोध गश्त सफलतापूर्वक पूरी की : मोदी

हरिद्वार स्थित पतंजलि की इस वित्त वर्ष के अंत तक करीब 100 स्टोर खोलने की योजना है और मार्च 2020 इसे बढ़ाकर 500 स्टोर किया जाएगा। कंपनी ने सभी उम्र के लोगों को ध्यान में रखते हुए तीन ब्रांड- लिवफिट, आस्था और संस्कार पेश किए हैं। बाबा रामदेव ने कहा है कि इस साल हमारे 100 स्टोरों का नेटवर्क होगा। हमने अगले वित्त वर्ष में करीब 1,000 करोड़ रुपए के कारोबार का लक्ष्य रखा है।

विराट कोहली के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ से हुई ये बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

उन्होंने कहा कि अगले साल ये ब्रांड ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। हम इस पर काम कर रहे हैं। पुरुषों के परिधान संस्कार ब्रांड, महिलाओं के कपड़े आस्था ब्रांड और लिवफिट के तहत स्पोर्ट्स वियर और योगा ड्रेस मिलेंगे। पतंजलि के परिधान कारोबार के प्रमुख के एम सिंह ने कहा है कि हमारा लक्ष्य प्यूमा, एडीडास जैसी बहुराष्ट्रीय कंपनियों से मुकाबला करने की है।

अपनी टीम सनराइजर्स को छोडक़र अब आईपीएल में इस टीम के साथ खेलेंगे शिखर धवन

हमारी परिधान श्रृंखला करीब 30 से 40 प्रतिशत सस्ता होगा और आम आदमी को टारगेट करेगा। उन्होंने दावा किया है कि परिधान श्रृंख्ला कृत्रिम आभूषण और शादी के पहनने वाले कपड़े भी होंगे, जो प्रतिद्वंद्वी कंपनियों से कम से कम 40 प्रतिशत सस्ते होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.