पेटीएम मॉल का रेड टेप से करार

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 01:09:21 PM
Pettym Mall contract with red tape

नई दिल्ली। पेटीएम ई-कॉमर्स के स्वामित्व वाले पेटीएम मॉल ने रिटेल कारोबार में एक नये मॉडल को शुरू करने के लिए फूटवियर कंपनी रेड टेप के साथ करार किया है।

ADB ने आर्थिक गलियारे में निवेश बढ़ाने की प्रतिबद्धता दोहराई

पेटीएम ने आज यहां जारी बयान में बताया कि इस करार के तहत ग्राहक स्टोर में जाकर उत्पाद को देखने के बाद पेटीएम मॉल ऐप पर उन्हें खरीद सकते हैं। यह ऑनलाइन को ऑफलाइन से जोड़ने, ग्राहकों को ज्यादा दक्ष और फ्लेक्सिबल खरीददारी अनुभव प्रदान करने की कंपनी की योजना का नतीजा है। 

कंपनी का लक्ष्य दुकान, गोदाम और फुलफिलमेंट हब को एक स्थान पर संयोजित करके अपने साझेदार ब्रांडों की पहुंच को बढ़ाने के साथ ही रिटेल इकोसिस्टम की दक्षता को बेहतर बनाना है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि ब्रांड के अधिकृत रिटेलरों की इन्वेंट्री में बहुत सारी पूंजी न फंसे, जबकि ग्राहकों को बेहतर विकल्प मिले। 

जेट एयरवेज का मुनाफा 46 प्रतिशत घटा

पेटीएम मॉल ने रेड टेप के साथ साझेदारी में इस मॉडल को शुरू किया है। इससे 500 करोड़ रुपये से ज्यादा के व्यापार की उम्मीद के साथ इस साल के अंत तक 50 से ज्यादा रेड टेप स्टोरों को इसमें शामिल करने की तैयारी है।
    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.