फोनपे ऐप का गोल्ड ऑफर

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 01:45:24 PM
PhonePe App Gold Offer

नई दिल्ली। भुगतान प्लेटफॉर्म फोनपे त्योहारी सीजन में डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए गोल्ड ऑफर की पेशकश की है जो 27 अक्टूबर तक चलेगा। कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि इस ऑफर के तहत उपभोक्ता दशहरा और दिवाली त्योहारों के दिनों में 0.5 ग्राम तक मुफ्त सोना और गोल्ड डिलीवरी पर छूट जैसे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ये एक्सक्लूसिव गोल्ड ऑफर सेफगोल्ड के साथ साझेदारी से शुरू की गयी है।


loading...

कंपनी ने दो साल पहले अपने प्लेटफॉर्म पर सोना बेचने की पेशकश की थी जिससे ग्राहक पारदर्शी कीमतों पर 24 कैरेट सोना खरीद सकते हैं। उपयोगकर्ता अपने डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या यूपीआई भुगतान विकल्पों का उपयोग करके सोने की खरीद के लिए भुगतान कर सकते हैं। फोनपे ऐप पर ग्राहकों द्वारा खरीदा गया सोना सेफगोल्र्ड या एमएमएटीसी पीएमपी के माध्यम से बैंक-ग्रेड बीमाकृत लॉकर सुविधाओं में रखा जाता है। ग्राहक टैम्पर प्रूफ पैकेभजग में दिए गए गोल्ड को सीधे डिलिवरी भी ले सकते हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.