प्राकृतिक सुगंध से बने उत्पाद का एक मात्र ठीकाना, जहां पर आपको मिलेंगे 100% शुद्ध प्रोडक्ट

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 01:50:49 PM
product made from natural aroma

आज देश और दुनिया में flora fragrance के प्रोडक्ट अपनी अमिट छाप छोड़ रहे है। जो वाकये में बेहद अच्छे प्रोडक्ट का एक मात्र ठीकाना है। इनके प्रोडक्ट में खास तौर पर परफ्यूम, ऑइल आदि शामिल है, जो ना केवल अच्छे है, बल्कि खासतौर पर ये प्राकृतिक जड़ी बुटियों से बनाएं जाते है। इनकी खूशबू की महक से हर कोई आकर्षित हो जाता है। 

flora fragrance परिचय
flora fragrance पैन एशिया स्पेशियलिटीज की सहयोगी संस्था है, जिसका मात्र एक लक्ष्य है, प्राकृतिक सुंगध से बने उत्पाद बाजार में उपलब्ध करवाना है। जहां पर आपको वो हर एक प्रोडक्ट मिलेगा, जिसकी खूशबू से आप महक जाएंगे। इसके खासतौर पर प्रोडक्ट में शामिल है, प्राकृतिक तेल, अनुप्रास, सुगंध, सुगंधित रसायन, अरोमाथेरेपी तेल, इत्र तेल, , रीकंस्ट्रक्शन ऑइल जैसे प्रोडक्ट मिलते है। जो 100 प्रतिशत शुद्ध है। जो सीधे ग्राहकों, छोटे व्यवसायों और थोक विक्रेताओं को बेचे जाते हैं।

कंपनी की स्थापना 
मध्य परिवार से तालुकात रखने वाले भानू भदौरिया ने साल 1986 मेंं इसकी स्थापना की थी। इसकी स्थापना का मुख्य उपदेश्य प्राकृतिक सुगंध को दुनिया के हर कोने में पहुंचाना था। आज उनका प्रयास सफल होता नजर आ रहा है। भानू भदौरिया का कहना है कि स्थापना के बाद से, हम लगातार दुनिया भर के लोगों के लिए प्राकृतिक उत्पादों को उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हैं। हम पूरे विश्व उपभोक्ता बाजार में अपने वास्तविक और शुद्ध उत्पाद पेश करते हैं और सूची का विस्तार जारी है। हम अपने उत्पादों को सीधे ग्राहकों, छोटे व्यवसायों और थोक विक्रेताओं को बेचते हैं।

नोट:-आपको प्रोडक्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी पाना है तो आप इस लिंक पर http://www.florafragrance.com/ क्लिक करें। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.