प्रोडक्ट क्वालिटी ही हैं दूसरे चरण पे पहुंचने का आधार: अक्षय ठोलिया

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2019 04:19:31 PM
Product quality is the basis for accessing the second phase: Akshay

जयपुर। अगर आप जिस ग्राहक को अपना प्रोडक्ट सप्लाई कर रहे हैं और उसी दाम पर करते रहना चाहते हैं तो यह कुछ वक्त के लिए तो ठीक है किन्तु अगर आपको आगे बढ़कर नए बड़े बायर्स के साथ काम करना है तो प्रोडक्ट क्वालिटी ही उसका आधार होगी।

ये कहना हैं सर्व इंटरनेशनल के डायरेक्टर अक्षय ठोलिया का। मौका था जयपुर गारमेंट एवम  होमीफर्निशिंग इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए जयपुर के होटल थीम में  चल रही  तीन दिवसीय गारमेंट और होमफनिशिंग इंडस्ट्री कार्यशाला के समापन का।

इस कार्यशाला के प्रमुख प्रोग्राम लीडर  अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ट्रेनर और लेखक अक्षय ठोलिया  ने बताया कि इस 3 दिवसीय कार्यशाला में लाइव फैब्रिक्स के माध्यम से फैब्रिक्स और गारमेंट्स के विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई जिसमें इंडस्ट्री  के डायरेक्टर से लेकर डिजायनर्स तक सभी ने खूब जोर शोर से हिस्सा लिया।

प्रतिभागी अव्य दीवान , डायरेक्टर, मैम  आर्ट्स  ने कहा कि इस तरह की लाइव वर्कशॉप  मे उन्होंने पहली बार भाग लिया जो वाकई इस इंडस्ट्री के उत्थान एवं विश्व पटल पर  गारमेंट क्वालिटी क्षमता बरकरार रखने के लिए काफी जरूरी है। जतिन सोपरा, डायरेक्टर, सोपरा इंटरनेशनल ने कहा कि लाइव फैब्रिक्स के माध्यम से बहुत ही इंटरएक्टिव कार्यशाला संपन्न हुई।

अन्य प्रतिभागी हेमंत कुमावत ने कहा कि मैंने टेक्सटाइल इंजीनियरिंग की हैं किन्तु लाइव फैब्रिक्स को लेकर जिस तरह से हर विषय पर चर्चा हुई यह ना सिर्फ मेरे अपितु हर प्रतिभागी के कैरियर में यह कार्यशाला मील का पत्थर साबित होंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.