कतर एयरवेज ने अतिरिक्त उड़ानों के लिए माँगी अनुमति

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 04:26:18 PM
Qatar Airways asks for additional flights

नई दिल्ली। कतर की विमान सेवा कंपनी कतर एयरवेज ने भारतीय शहरों से कतर के बीच अस्थायी रूप से अतिरिक्त उड़ानों के संचालन के लिए नागर विमानन महानिदेशालय से अनुमति मांगी है। कंपनी ने बुधवार को बताया कि जेट एयरवेज के परिचालन बंद करने के कारण दोनों देशों के बीच सीट की उपलब्धता कम हुई है।

आप भी यूज करेंगे न्यचुरल तरीके से बने परफ्यूम, तो फिजा ओर भी महकेगी

उसने प्रस्ताव दिया है कि इसकी भरपाई के लिए कतर एयरवेज को अस्थायी रूप से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु से कतर के बीच अतिरिक्त उड़ानों के संचालन की अनुमति दी जाए ताकि गर्मी के व्यस्त मौसम की मांग पूरी की सके तथा यात्रियों को परेशानी न हो।

अगर वजन कम करने की सोच रहे हैं तो प्रतिदिन खाली पेट करें इस फल का सेवन

कतर एयरवेज समूह के मुख्य कार्यकारी अकबर अल बकर ने कहा कि कतर एयरवेज का मानना है कि प्रस्तावित योजना भारतीय यात्रियों पर वित्तीय तथा भावनात्मक दबाव कम करने में मददगार होगा। कतर में सात लाख भारतीय रहते हैं जो वहाँ की आबादी का 25 प्रतिशत है। अरब के पड़ोसी देशों द्बारा जून 2017 में कतर से हवाई संपर्क काट लेने की वजह से पड़ोसी देशों से होकर भारत आने का भी विकल्प नहीं है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.