सेंसेक्स में 81 और निफ्टी में 22 अंक की तेजी के साथ खुला बाजार

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 10:10:30 AM
सेंसेक्स में 81 और निफ्टी में 22 अंक की तेजी के साथ खुला बाजार

मुंबई। बुधवार के कारोबार में बाजार बढ़त के साथ खुला । शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 26,000 और निफ्टी 8,000 के स्तर से ऊपर खुला है। फिलहाल सेंसेक्स 81 अंक बढ़ कर 26042 और निफ्टी 22 अंक बढ़ कर 8024 के स्तर पर कारोबार कर रहा है।  आज सबसे ज्यादा बढ़त मेटल सेक्टर में देखने को मिल रही है। 

नोटबंदी में असर! गेहूं की कीमत बढऩे से आटा हुआ महंगा
 
निफ्टी में शामिल 38 स्टॉक्स में बढ़त
निफ्टी में शामिल 38 स्टॉक्स में बढ़त देखने को मिली है। सबसे ज्यादा बढ़त एलएंडटी के स्टॉक में रही है। कंपनी के दूसरे क्वार्टर के नतीजे बेहतर आए हैं। स्टॉक फिलहाल 2.7 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है। वहीं, बढऩे वाले स्टॉक्स में हिंडाल्को, टाटा स्टील, भारती एयरटेल, पावरग्रिड और आयशर मोटर्स शामिल हैं। वहीं, गिरने वाले स्टॉक्स में जी एंटरटेनमेंट, बीपीसीएल, एमएंडएम, बीएचईएल और मारुति शामिल है।

प्रॉपर्टी बाजार पर नोटबंदी की चोट, 30 फीसदी तक गिरा बाजार
 
छोटे स्टॉक में बुधवार के कारोबार में बढ़त देखने को मिल रही है। बीएसई स्मॉलकैप इंडेक्स में 0.52 प्रतिशत की बढ़त देखने को मिल रही है। वहीं बीएसई मिडकैप इंडेक्स में 0.47 प्रतिशत की बढ़त देखने को मिल रही है। मंगलवार के कारोबार में भी छोटे स्टॉक्स ब्लू चिप के मुकाबले ज्यादा तेज बढ़त देखने को मिली थी।

Read More:

पूजा करते समय इस दिशा में रखें अपना मुख

क्या विटामिन डी सप्लीमेंट लेने चाहिए?

ब्रेकफास्ट में बनाएं नूडल्स समोसे

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.