स्कोडा ऑटो इंडिया ने गुरप्रताप बोपाराय को बनाया MD  

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 03:24:49 PM
Skoda Auto India MD to Gupratap Boparai

नई दिल्ली। स्कोडा ऑटो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएआईपीएल) ने गुरूप्रताप बोपाराय को अपना नया प्रबंध निदेशक नियुक्त करने की घोषणा की है।

कालेधन और कर चोरी करने वालो के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई

कंपनी ने आज यहां बताया कि उनकी नियुक्ति 2 अप्रैल 2018 से प्रभावी होगी। वह सीधे स्कोडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बर्नहार्ड मेअर को रिपोर्ट करेंगे। 48 वर्षीय बोपाराय के पास अंतर्राष्ट्रीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री का कई वर्षा का अनुभव है और इससे पहले वह फिएट इंडिया ऑटोमोबाइल्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के थे।

राजस्थान में चौबीस जनवरी तक हो सकेगी मूंगफली खरीद

स्कोडा ऑटो की वैश्विक विकास रणनीति में भारतीय बाजार महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। फॉक्‍सवैगन ग्रुप ने पिछले दिनों अपनी प्रणाली में मॉडुलर का उपयोग करते हुए वोल्यूम सेगमेंटों के लिए एक वैश्विक संरचना का मूल्यांकन करने हेतु स्कोडा ऑटो को अधिकृत किया है। वर्ष 2020 तक भारतीय बाजार में इस स्थानीकृत मंच को लॉन्‍च करना स्कोडा के रणनीतिक दांव की अहम कड़ी है। तब तक दुर्घटना और उत्सर्जन के और ज्यादा कड़े मानक अमल में आ चुके होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.