शॉपक्लूज का अधिग्रहण करने के लिए बातचीत कर रही स्नैपडील

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 02:00:09 PM
Snapdeal is negotiating to acquire ShopClues

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। ई - कॉमर्स प्लेटफॉर्म स्नैपडील अपनी प्रतिद्बंद्बी कंपनी शॉपक्लूज को खरीदने के लिए बातचीत कर रही है। यह सौदा 20 से 25 करोड़ डॉलर में होने का अनुमान है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। मामले से जुड़े करीबी सूत्रों ने कहा कि स्नैपडील ने उचित प्रक्रिया शुरू कर दी है और अगले कुछ हफ्तों में अधिग्रहण को लेकर फैसला हो सकता है। 

सेबी का राइट्स इश्यू प्रक्रिया में लगने वाले समय को घटने का प्रस्ताव

स्नैपडील के प्रवक्ता ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार किया जबकि शॉपक्लूज ने कहा कि कंपनी बाजार में उड़ रही अफवाहों पर टिप्पणी नहीं करती है। ई - कॉमर्स क्षेत्र की दोनों कंपनियां पहले भी इस तरह की बातचीत कर चुकी हैं लेकिन यह पहली बार है कि जब अधिग्रहण के लिए निर्धारित प्रक्रिया शुरू की गई है। मामले से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि यह सौदा पूरी तरह से शेयरों पर आधारित होगा और इस सौदे के 20-25 करोड़ डॉलर में होने की संभावना है। 

जेट एयरवेज को लेकर संभावनाओं का आकलन कर रहा है हिंदुजा समूह

शॉपक्लूज के निवेशकों में सिंगापुर का सरकारी संपत्ति कोष जीआईसी , हीलियन वेंचर्स पार्टनर्स, टाइगर ग्लोबल, नेक्सस वेंचर पार्टनर्स शामिल हैं। सौदा होने के बाद इनके बाहर होने की संभावना है। यदि यह सौदा होता है तो दोनों कंपनियों को भारतीय बाजार में फ्लिपकॉर्ट और अमेजन जैसी कंपनियों से मिलकर मुकाबले करने में मदद मिलेगी। -एजेंसी

भारत की 2019 की वृद्धि दर 7.1 प्रतिशत रहने का अनुमान, बुनियादी ढांचे की कमी है चुनौती: संरा रिपोर्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.