तो इस वजह से हुईं इंडिगो, गोएयर की करीब 50 उड़ानें रद्द

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 01:38:15 PM
So this happened due to 50 flights canceled in Indigo, GoAir

मुंबई। बुधवार को घरेलू विमान कंपनियों इंडिगो और गोएयर ने प्रैट एंड व्हिटनी इंजन वाले विमानों की उड़ान पर रोक लगाए जाने के बाद तीसरे दिन कटौती के साथ परिचालन जारी रखा। दोनों कंपनियों ने बुधवार को करीब 50 उड़ानें रद्द की हैं। कुल रद्द 48 उड़ानों में से 42 उड़ानें इंडिगो और 6 गोएयर की है।

कॉल ड्राप पर दूरसंचार कंपनियों को कारण बताओ नोटिस: ट्राई प्रमुख

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर दी जानकारी में कहा कि इंडिगो ने 14 मार्च के लिए 42 उड़ानों को रद्द किया है। इनमें मुंबई, कोलकाता, पुणे, जयपुर, श्रीनगर, भुवनेश्वर, चेन्नई, दिल्ली, देहरादुन, अमृतसर, बेंगलुरु और हैदराबाद समेत अन्य जगहों के लिए उड़ानें शामिल हैं।

दूसरी विमान कंपनी गोएयर ने कहा कि उसने बुधवार को कुल 6 उड़ानों को रद्द किया है। कल उसने 18 उड़ानों को रोक दिया था। गौरतलब है कि विमानन नियामक डीजीसीए ने एक खास सीरीज के प्रैट एंड व्हिटनी इंजन वाले 11 ए-320 नियो विमानों की उड़ानों पर तुरंत प्रभाव से रोक लगा दी है।

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 150 अंक से ज्यादा गिरा, निफ्टी 10,400 के नीचे

नियामक के फैसले के बाद दोनों कंपनियों ने उड़ानों पर रोक लगाई है जिसकी वजह से हजारों यात्रियों दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। कल, इंडिगो और गोएयर ने 65 से ज्यादा उड़ानें रद्द कीं। दोनों कंपनियों ने कहा कि वह यात्रियों की असुविधा को कम करने के लिए कदम उठा रही हैं, जिन यात्रियों की टिकट रद्द की गई उन्हें वैकल्पिक उड़ान में टिकट बुकिंग करने के साथ-साथ बिना किसी अतिरिक्त लागत के टिकट रद्द करने या अपनी यात्रा पुननिर्धारित करने का विकल्प दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.