स्पाइसजेट की दिल्ली-किशनगढ़ सेवा शुरु

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 03:18:57 PM
SpiceJet launches Delhi-Kishangarh service

गुरुग्राम। किफायती विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट ने मंगलवार से दिल्ली और राजस्थान के अजमेर जिला स्थित किशनगढ़ के बीच विमान सेवा शुरू की है। 

कंपनी ने आज बताया कि इससे अजमेर और पुष्कर हवाई मार्ग के जरिये देश के अन्य शहरों से जुड़ जायेगा। यह सेवा छोटे तथा मझौले शहरों को हवाई नेटवर्क में शामिल करने की सरकार की क्षेत्रीय संपर्क योजना‘उड़ान’के तहत शुरू की गयी है। यह‘उड़ान’में आवंटित मार्ग पर देश में उसकी आठवीं और राजस्थान में दूसरी सेवा है। 

इस मार्ग पर दिल्ली से किशनगढ़ पहुँचने वाली पहली उड़ान को वहाँ हवाई अड्डे पर पानी के बौछारों पारंपरिक सलामी दी गयी। स्पाइसजेट के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने बताया तीर्थाटन के लिए अजमेर और पुष्कर जाने वाले यात्रियों के साथ ही मार्बल सिटी किशनगढ़ के कारोबारियों और व्यापारियों के लिए यह बेहतर संपर्क साधन उपलब्ध करायेगा। इस मार्ग पर कंपनी बॉम्बार्डियर क्यू-400 विमानों का परिचालन कर रही है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.