टीसीएल की भारतीय टेलीविजन बाजार में बढ़ी हिस्सेदारी

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2019 03:51:57 PM
TCL's increased share in Indian television market

नई दिल्ली। बहुराष्ट्रीय कंपनी टीसीएल की भारतीय बाजार में तीन वर्ष पूरे होने के साथ ही उसकी बाजार हिस्सेदरी भी बढक़र 5.3 प्रतिशत पर पहुंच गया है। 

कंपनी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि तीन वषों में 10 लाख से अधिक ग्राहक बनाये गये हैं और पिछले छह महीने में उसकी बाजार हिस्सेदारी 1.7 प्रतिशत से बढक़र 5.3 प्रतिशत पर पहुंच गयी है। 

उसने कहा कि तीन वर्ष पूर्ण करने के अवसर पर 31 अगस्त तक के लिए विशेष पेशकश की गयी है। टीसीएल इंडिया के कंट्री प्रबंधक माइक चेन ने कहा कि भारत में उनकी कंपनी का सफर सफल रहा है और सिर्फ छह महीनों में बाजार स्सेदारी 1.7 प्रतिशत से बढक़र 5.3 प्रतिशत तक पहुंचा है। 

उन्होंने कहा कि कम कीमत और हाई-एंड ऑफरिंग के बल पर यह उपलब्धि हासिल की गयी है। गूगल-सर्टिफाइड स्मार्ट टीवी की रेंज के साथ इंडस्ट्री में माइंडशेयर की दर्जा हासिल करने के बाद अब एसी, वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर जैसे अन्य स्मार्ट होम अप्लायंसेस में भी निवेश किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि तीन साल के जश्न पर ऑफरिंग के तौर पर टीसीएल अपने 4के एंड्रॉइड एआई टीवी की रेंज पर रोमांचक ऑफर लेकर आया है। इसमें 3 संस्करण पी8एस, पी8ई और पी8 के साथ आने वाली पी8 सीरीज शामिल है।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.