नोटबंदी से आम आदमी को हो रही परेशानी - रतन टाटा

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 09:15:14 PM
नोटबंदी से आम आदमी को हो रही परेशानी - रतन टाटा

देश के प्रमुख औद्योगिक समूह टाटा संस के अध्यक्ष रतन टाटा ने नोटबंदी के मद्देनजर आम लोगों विशेषकर गरीबों को हो रही कठिनाइयों के मद्देनजर आज कहा कि लोगों को उसी तरह से राहत पहुँचाने के उपाय किये जाने चाहिए जैसे राष्ट्रीय आपदा के दौरान विशेष राहत उपाय किए जाते हैं।

टाटा ने आज ट्वीट पर जारी अपने बयान में कहा कि सरकार नए नोटों की उपलब्धता बढ़ाने का भरपूर प्रयास कर रही है, लेकिन नोटबंदी से आम लोगों को छोटे शहरों में चिकित्सा एवं दुकानों से दवाइयाँ खरीदने में बहुत परेशानी हो रही है। गरीबों को भी इससे परेशानी हो रही है क्योंकि उन्हें जीवन यापन के लिए दैनिक नकदी की कमी हो गयी है।

उन्होंने कहा कि आम लोगों विशेषकर गरीबों को हो रही परेशानियों को ध्यान में रखते हुये उसी तरह से राहत के विशेष उपाय किए जाने चाहिए जैसे राष्ट्रीय आपदा के दौरान किए जाते हैं। इससे गरीबों को छोटे अस्पतालों में उपचार में मदद मिलेगी तथा वे सोचेंगे कि सरकार को उनकी भी चिंता है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.