कारोबार की वृद्धि को लेकर हमारी रणनीति में कोई बदलाव नहीं: इंडिगो सीईओ

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 01:49:58 PM
There is no change in our strategy regarding the growth of business Indigo CEO

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। इंडिगो एयरलाइन की कारोबार में वृद्धि की रणनीति अब भी पूर्ववत बनी हुई है और उसे लागू करने के लिए इंडिगो के प्रबंधकों को कंपनी के निदेशक मंडल का पूरा समर्थन है। इस एयरलाइन की परिचालक इंटरग्लोब एविएशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोनोजोय दत्ता ने यह बात कही। कंपनी के सीईओ ने इंडिगो के दो प्रवर्तकों राहुल भाटिया और राकेश गंगवाल के बीच कथित मतभेद की खबरें सामने आने बाद कर्मचारियों को लिखे एक ई - मेल में यह बात कही है। घरेलू विमान यात्री सेवा बाजार में इंडिगो की करीब 44 प्रतिशत हिस्सेदारी है। 

रिजर्व बेंक ने बड़ी एनबीएफसी से मुख्य जोखिम अधिकारी नियुक्त करने को कहा

दत्ता ने ई-मेल में कहा,  मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि कारोबार वृद्धि को लेकर हमारी रणनीति अब भी अपरिवर्तित है और मजबूती से खड़ी हुई है और इसे रणनीति पर अमल करने के लिए प्रबंधन को निदेशक मंडल का पूरा समर्थन है। उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि आप सबको हमारे दो प्रवर्तकों राहुल भाटिया और राकेश गंगवाल के बीच कथित मतभेद के बारे में चल रही खबरों का पता है। अधिकारी ने कहा कि कंपनी सभी शेयरधारकों, ग्राहकों, कर्मचारियों और सेवा में लगे समुदायों का मूल्य ऊंचा करने पर ध्यान बराबर केंद्रित रखेगी। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, एयरलाइन की रणनीतियों और आकांक्षाओं को लेकर दो मुख्य प्रवर्तकों में मतभेद उभरकर सामने आए हैं।

अप्रैल में निर्यात वृद्धि चार माह के निचले स्तर पर, व्यापार घाटा पांच महीने के उच्चस्तर पर
 
मतभेदों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए गंगवाल और भाटिया क्रमश: कानूनी फर्म जे सागर एसोसिएट्स और खेतान एंड कंपनी की मदद ले रहे हैं ताकि एयरलाइन के कामकाज पर इसका असर नहीं पड़े। इंडिगो ने इस मामले में पीटीआई की ओर से भेजे गए सवाल का जवाब नहीं दिया है। इंटरग्लोब एविएशन में गंगवाल की करीब 37 प्रतिशत हिस्सेदारी है जबकि भाटिया के पास करीब 38 प्रतिशत शेयर हैं। -एजेंसी

SBI ने चार मई तक जारी किए 5,029 करोड़ रुपए मूल्य के चुनावी बांड


 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.