आज होगी लाॅन्च 7 सीटर रिनाॅएल्ट ट्रीबेर

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 11:36:27 AM
Today will be the launch of 7 seater Renault Triber

इंटरनेट डेस्क। रिनाॅएल्ट कम्पनी आज भारतीय आटो बाजार में बड़ा धमाका करने वाली है। कम्पनी अपनी नई कार रिनाॅएल्ट ट्रीबर  लाॅन्च करने जा रही है। 7 सीटर कार अन्य कम्पनियों की कार से इसका मूल्य बेहद कम होने की उम्मीद है।

रिनाॅएल्ट ट्रीबेर की बुकिंग 17 अगस्त से की जा रही है। 11 हजार रूपये की टोकन मनी जमा करने के साथ ही बुकिंग की जा रही है। कार की कीमत करीब 5 लाख से 8 लाख  रूपये के बीच में होगी। भारतीय बाजार में सेवन सीटर कार की खास डिमांड है, वैसे बाजार में कई कम्पनियों की 7 सीटर कारें मौजूद है।

लेकिन दावा किया जा रहा है कि बाजार में मौजूद सभी गाड़ियों के मुकाबले रिनाॅएल्ट ट्रीबेर सबसे सस्ती और शानदार विकल्प के रूप में होगी। ट्राइगर रेनाॅ क्विड और डस्टर के बीच के गैप को भरेगी। रेनाॅ ट्राइबर का मुकाबला हुंई की नई लाॅन्च ग्रांड आईटेन निओस, मारूति सुजुकी अर्टिगा से होगा। रिनाॅएल्ट ट्रीबर कंपनी का सुपर स्पेसियस और अल्ट्रा माॅड्यूलर प्रोडक्ट हैं।

रिनाॅएल्ट टाइबर, क्विड के सीएमएफ-ए प्लेटफाॅर्म के माॅडिफाइड वर्जन का बेस्ट है। ट्रीबेर में कम्पनी ने ऐसा डिजाइन दिया गया है कि इसमें लोगों को ज्यादा स्पेस मिल सकें। कम्पनी का कहना है कि ट्राइबर की सीट्स 100 से ज्यादा तरीके से एडजस्ट किया जा सकता है। रेनाॅ ट्राइबर 4 मीटर से छोटी एमपीवी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.