त्योहारी सीजन को देखते हुए वेरका ने बाजार में उतारे नए उत्पाद

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 02:48:09 PM
Verka launches new products on festivals

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चंडीगढ़। पंजाब के सहकारिता विभाग ने मिल्कफैड को बढ़ावा देने के लिए कई कदम उठाए हैं।जिसके तहत वेरका ने त्योहारों के मौसम में नए उत्पादों को बाज़ार में उतारा है। मिल्कफैड के प्रवक्ता ने बताया कि वेरका नए उत्पादों को आकर्षक ढंग से पैक करके उपभोक्ताओं को लुभाएगा । इन उत्पादों की कीमत 150 रुपए से लेकर 250 रुपए के बीच रखी गई है और इनमें परंपरागत मिठाइयां भी शामिल हैं। प्रवक्ता ने बताया कि वेरका के यह गिफ्ट पैक पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, उतर प्रदेश और जम्मू में चुनिंदा परचून स्टोरों पर उपलब्ध हैं।


‘महिलाओं पर केंद्रित फिल्म’ शब्द का तब तक इस्तेमाल होगा जब तक ऐसी फिल्में आम न हो जाएं: ऋचा चड्ढा

पीयो गिफ्ट पैक में इलायची, बटरस्कॉच, स्ट्रॉबेरी, पिस्ता, बादाम, हनी -जिजर (शहद -अदरक), चॉकलेट और ठंडाई की बोतल उपलब्ध हैं और इनकी कीमत 200 रुपए है। लस्सी गिफ्ट पैक में मीठी लस्सी, नमकीन लस्सी, स्ट्रॉबेरी लस्सी और मैंगो लस्सी की बोतलें उपलब्ध हैं जिसकी कीमत 200 रुपए है। एक अन्य गिफ्ट पैक में मैंगो शेक, बनाना शेक, चौको पीयो और इलायची पीयो की बोतलें उपलब्ध हैं जिसकी कीमत 240 रुपए रखी गई है।

Good News: सलमान, आमिर और रानी के बाद अब शाहरुख खान मचाएंगे चीन में धमाल

इसके अलावा आम पन्ना, मैंगो रसीला की 3-3 और नीबू पानी की 2 बोतलों वाले पैक की कीमत 150 रुपए रखी गई है। इसके अतिरिक्त वेरका की तरफ से परंपरागत मिठाईयां काजू पंजीरी, सोन पापड़ी, काजू बर्फी, पेड़ा, मिल्क केक, लड्डू, रोस्टिड बर्फी और काजू पिन्नी 400 और 800 ग्राम की पैकिंग में भी उपलब्ध करवाई गई हैं। - एजेंसी

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.