विस्तारा का तीन विदेशी एयरलाइंसों से करार

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 03:36:49 PM
 Vistara agreement with three foreign airlines

नई दिल्ली। शुरूआती विमान सेवा कंपनी विस्तारा ने एयर फ्रांस, जापान एयरलाइंस तथा नीदरलैंड के केएलएम के साथ करार किए हैं जिसके तहत इन एयरलाइंसों के यात्री बिना दोबारा चेक इन की परेशानी उठाए कनेक्टिंग फ्लाइटों में जा सकेंगे।

टाटा समूह तथा सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्त उपक्रम की कंपनी विस्तारा ने आज बताया कि विस्तारा की फ्लाइट के बाद इन एयरलाइंसों की कनेक्टिंग फ्लाइट पकडऩे या इन एयरलाइंसों से लैंड कर विस्तारा की कनेक्टिंग फ्लाइट पकडऩे के लिए अब यात्रियों को दोबारा चेक इन का झंझट नहीं झेलना होगा। 

साथ ही एक ही बोर्डिंग पास पर वे दोनों फ्लाटों में सवार हो सकेंगे। इन तीनों विमान सेवा कंपनियों की सेवाएँ 100 से अधिक देशों में हैं। सिंगापुर एयरलाइंस तथा सिल्क एयर के साथ विस्तारा के पहले से इस तरह के करार है। 

विस्तारा के मुख्य रणनीतिकार एवं वाणिज्यिक अधिकारी संजीव कपूर ने कहा हम प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय विमान सेवा कंपनियों एयर फ्रांस, केएलएम तथा जापान एयरलाइंस के साथ समझौते करके खुश हैं। हम हमारी संयुक्त सेवाओं का लाभ उठाने वाले यात्रियों को परेशानी मुक्त हवाई यात्रा का अनुभव देने की उम्मीद करते हैं। 

दूसरे देशों से भारत आने वाले यात्रियों के बैगेज पहले बोर्डिंग स्थल पर ही अंतिम स्थल तक के लिए टैग कर दिए जाएंगे। हालांकि, भारत आने पर यात्रियों को बैगेज का दावा कर कस्टम की औपचारिकता पूरी करने के बाद उसे विस्तारा की फ्लाइट में स्थानांतरित करवाना पड़ेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.