वीमार्ट खोल रही है नएं स्टोर, 2 हजार लोगों को मिलेगी नौकरी 

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 11:47:22 AM
VMART is opening new stores, 2 thousand people will get jobs

इंटरनेट डेस्क। फैशन एवं लाइफस्टाइल उत्पाद बेचने वाली वी-मार्ट रिटेल चालू वित्त वर्ष में 2,000 नए लोगों को जॉब देने के लिए नएं स्टोर खोलने की तैयारी कर रही है।


loading...

जिसमं 115 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएंगा। वी-मार्ट के स्टोर दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में है। कंपनी चालू वित्त वर्ष में 60 नए स्टोर खोलेगी। इससे उसके स्टोरों की कुल संख्या 275 पर पहुंच जाएगी। कंपनी प्राइवेट लेबल की हिस्सेदारी को 70 से बढ़ाकर 75 फीसद करने की है।

वी-मार्ट रिटेल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक ललित अग्रवाल ने कहा कि हमारी चालू वित्त वर्ष में अपने नेटवर्क में 60 नएं स्टोर खोलने की है। इससे हमारे स्टोरों की कुल संख्या 275 हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हम इस वित्त वर्ष में 2,000 लोगों की नियुक्ति करेंगे।

अभी कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 7,000 है। वी-मार्ट ने अभी तक चालू वित्त वर्ष में 20 नए स्टोर खोले हैं। इस समय उसके कुल स्टोर 233 हैं।

कंपनी का इरादा बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओड़िशा और पूर्वोत्तर राज्यों के अलावा मध्य प्रदेश और राजस्थान में नए स्टोर खोलने की है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.