वोडाफोन ने लांच किया झज्जर में सुपरनेट 4जी

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 10:27:46 AM
वोडाफोन ने लांच किया झज्जर में सुपरनेट 4जी

झज्जर। वोडाफोन इंडिया ने गुरुवार को झज्जर में एक मिनी मैराथॉन के आयोजन के साथ वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवा के लांच की घोषणा की। क्षेत्र में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए आयोजित की गई इस मैराथॉन में विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया। झज्जर के 8 स्कूलों के विद्यार्थी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ. जशनदीप सिंह रंधावा और वोडाफोन इंडिया में हरियाणा के बिजनेस हैड मोहित नारू मौजूद थे। अगले कुछ महीनों में 4जी सेवाएं पूरे हरियाणा में शुरू कर दी जाएंगी।

हरियाणा में वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाएं सशक्त फाईबल बैकहॉल पर बनाई गई हैं तथा इसके नए एवं अत्याधुनिक नेटवर्क पर सुपरफास्ट 3जी सेवाओं द्वारा समर्थित हैं। इस लांच के साथ, वोडाफोन हरियाणा में अपने खुद की अत्याधुनिक, कॉन्वर्जेन्ट रेडियो प्रोद्यौगिकी पर 2 जी / 3 जी / 4 जी सेवाएं उपलब्ध कराएगा। झज्जर में वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाओं के लांच पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए वोडाफोन इण्डिया में हरियाणा के बिजनेस हैड मोहित नारू ने कहा, करनाल, पानीपत, सोनीपत, रोहतक, हिसार, भिवानी, बहादुरगढ़, जिंद, रेवाड़ी पलवल और अम्बाला के मुख्य कारोबारी एवं रिहायशी इलाकों से शुरुआत करने के बाद वोडाफोन अब झज्जर में अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहा है और चरणबद्ध तरीके से इन सेवाओं को पूरे राज्य में विस्तारित किया जाएगा।

वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाओं को साल के अंत तक देश के 1000 अन्य नगरों में उपलब्ध कराया जाएगा। मुम्बई, दिल्ली, कोलकाता, कर्नाटक, केरल, हरियाणा, गुजरात, यूपी (ईस्ट) और पश्चिमी बंगाल के नौ सर्कल वोडाफोन इण्डिया के डेटा राजस्व में तकरीबन 70 फीसदी का योगदान देते हैं।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.