वॉकरू ने आमिर खान को बनाया ब्रांड एंबेसेडर

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 06:23:34 PM
Wockeroo made a brand ambassador Aamir Khan

लखनऊ। फुटवेयर की जानी मानी कंपनी यूफोरिक इंटरनेशनल ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की। वॉकरू ब्रांड के साथ फुटवेयर बाजार में खासा दखल रखने वाली कंपनी ने इसके साथ स्पोर्टस शूज, कैजुअल शूज, लाइफस्टाइल शूज, सैंडल्सु, लोफर्स और फ्लिप फ्लॉप्स की नयी रेंज की पेशकश की है।

Rawat Public School

कंपनी के प्रबंध निदेशक वीकेसी नौशाद ने कहा, हम आमिर खान को ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर लाकर उत्साहित हैं, उनकी शख्सियत पूरी तरह से वाकरू ब्रांड की नीतियों से मेल खाती है। आमिर खान परफेक्टनिस्ट के तौर पर विख्यात हैं और उन्हें देश विदेश में काफी सम्मान प्राप्त है। हमें पता है कि वे निरंतर नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रयासरत रहते हैं और इसलिए हमारे ब्रांड के लिए बिल्कुल परफेक्ट् चॉइस हैं।

उन्होने कहा कि वॉकरू द्बारा पेश किये गये स्पोटर्स शूज में अलग-अलग उत्पादों की रेंज शामिल हैं जो सर्वोत्कृष्ट एवं आकर्षक खूबियों के साथ बाजार के ट्रेंड्स के अनुसार पेश किये जाते हैं। स्पोटर्स शूज में लाइटवेट, स्ट्रेरचेबल ड्युअल टोन निटेड अपर न सिर्फ प्रीमियम लुक देता है बल्कि पसीने की परेशानी को दूर करने के लिए ब्रेदेबिलिटी भी बढाता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.