बस इस एप पर गेम खेलों और जीतो एपल का आईपैड, ये मोबाईल कंपनी दे रही ऑफर

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 07:47:36 PM
you-can-win-apple-ipad-play-games-on-vodafone-app

इंटरनेट डेस्क। अभी फीफा बल्र्ड कप का खुमार फुटबॉल के प्रशंसकों के सिर चढक़र बोल रहा है। हर कोई अपनी-अपनी पसंदिदा टीमों को स्पोर्ट में लगे हुए है तो फिर कई प्रशंसक किसी विशेष खिलाड़ी के समर्थक होने के नाते उसे सपोर्ट कर रहे है। फैंस के दिलों में इस फुटबॉल के बढ़ते के्रज के कारण ही कई मोबाइल कंपनियों यूजर्स को तरह-तरह के ओफर दे रही है। कुछ ऐसा ही ऑफर पेश किया है वोडाफोन ने। वोडाफोन ने यूजर्स को एक ऐसा मौका दिया है जिसके साथ वो गेम खेलकर अपने आप को मंनोरंजित तो कर सकते हैं साथ ही गेम खेलकर वह पैसे भी कमा सकते है, जी हां।

केजरीवाल की मांगों को पूरा करवाने के लिए अब आप पार्टी करेगी ये काम!

सहीं सुना आपने अब आप गेम खेलकर पैसे भी कमा सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार फुटबॉल को लेकर लोगों में दीवानगी को बढ़ाने के लिए वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए एक इनामी पेशकश लेकर आया है जिसके तहत ग्राहक ‘माय वोडाफोन एप‘ पर एक गेम खेलकर आसानी से आईपैड मिनी जीत सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो वोडाफोन की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, उपभोक्ता को एप पर गेम खेलना होगा और प्वाइंट स्कोर करने होंगे।

छोटी सी अनबन में पति ने पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत

इसका आयोजन 11 जून से 15 जुलाई 2018 के बीच किया जाएगा। वोडाफोन के ‘गैट-सैट-गोल’ प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए एप पर गोल करके अंक जुटाने होंगे। रिचार्ज और बिलों का भुगतान करके ज्यादा स्कोर या अंक जुटाए जा सकते हैं।

मुसलाधार बारिश के बाद बांग्लादेश में भूस्कलन, अब तक 14 राहिंग्या शरणार्थियों की मौत

सबसे ज्यादा अंक एकत्र करने वाले को बंपर पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। बंपर पुरस्कार विजेता को 1 लाख रुपए का यात्रा वाउचर भी मिलेगा। कंपनी का कहना हैं कि ‘ माय वोडाफोन एप’ पर इस अनूठे प्रस्ताव के साथ वोडाफोन इंडिया का उद्देश्य अपने डिजिटल उपभोक्ताओं के लिए फीफा के इस सत्र को कई गुना रोचक बनाना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.