सरकारी दफ्तरों और रुहेलखंड विवि के बाद अब बरेली कॉलेज में लागू होगा ड्रेस कोड

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 03:17:08 PM
After government offices and Rohilkhand University Now dress code will apply in Bareilly College

बरेली। सरकारी दफ्तरों और रुहेलखंड विश्वविद्यालय (रुविवि)के बाद अब बरेली कॉलेज में ड्रेस कोड लागू होगा। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार कॉलेज प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि शिक्षक, कर्मचारी जींस, टी-शर्ट, सेंडल पहनकर कॉलेज आने से बचें।

अतिशेष शिक्षकों का युक्तियुक्तकरण तय समय में होगा : शाह

अगले शैक्षिक सत्र से छात्र-छात्रओं के लिए भी ड्रेस कोड लागू हो जाएगा। इस बाबत सभी शिक्षकों के साथ इस पर मंथन होगा। गौरतलब है कि बरेली कॉलेज में करीब 25 हजार छात्र छात्राएं पढ़ते है। इस कॉलेज की स्थापना 1837 में हुए थी।

बरेली के जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने कलेक्ट्रेट में अधिकारी और कर्मचारियों को कार्यालयों में साधारण कपडे पहनकर आने का निर्देश जारी किया था। इसका असर अब सब तरफ दिखने लगा है। शिक्षण संस्थाओं में भी ड्रेस कोड अमल कराने की तैयारी है। रुविवि प्रशासन ने शिक्षक, अधिकारी, कर्मचारियों के जींस, टी-शर्ट और सेंडल पहनकर आने पर रोक लगा दी थी।

रोजगार मेले में 40 से ज्यादा कंपनियों ने लिया हिस्सा

बरेली कालेज के प्राचार्य डॉ. सोमेश यादव ने बताया कि छात्रों के लिए ड्रेस कोड लागू होने के बाद कैंपस में बाहरी छात्रों के प्रवेश पर काफी हद तक रोक लग जाएगी। शिक्षक, कर्मचारी फॉर्मल ड्रेस में आएं। अगले सत्र से छात्रों का ड्रेस कोड लागू करने पर विचार चल रहा है। – वार्ता

मेडिकल संस्थाओं में 5000 अतिरिक्त पीजी सीट सृजित किये गए : नड्डा

प्रदेश में चार हजार से अधिक चिकित्सकों के पद भरे

शारीरिक शिक्षक के पद को नियमों में एनकेडर किये जाने की कार्यवाही प्रक्रियाधीन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.