अम्बेडकर यूनिवर्सिटी ,दिल्ली में Ph.D, MBA के लिए रेजिस्ट्रेशन शुरू 

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 10:01:55 AM
अम्बेडकर यूनिवर्सिटी ,दिल्ली में Ph.D, MBA के लिए रेजिस्ट्रेशन शुरू 


पीएचडी और एमबीए के लिए आंबेडकर यूनिवर्सिटी के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। जिसके लिए फॉर्म्स भी मिलन शुरू हो गया है। 21 नवम्बर अंतिम तारीख है पीएचडी में दाखिले के लिए।  एंट्रेंस एग्जाम दोनों ही कोर्सेज के लिये होंगे। आंबेडकर यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ बिजनस, पब्लिक पॉलिसी ऐंड सोशल आंत्रप्रन्योरशिप ने एमबीए प्रोग्राम के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस दो साल के फुल टाइम कोर्स कोर्स के लिए स्टूडेंट्स आज से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते है।

 IGNOU में अब 7 दिसम्बर तक दाखिले का मौका 

10 फरवरी 2017 तक इस कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस जारी रहेगा। 26 फरवरी 2017 को एंट्रेंस एग्जामिनेशन होगा। यूनिवर्सिटी का यह स्कूल 2012 से मैनेजमेंट, पब्लिक पॉलिसी और सोशल आंत्रप्रन्योरशिप के फील्ड में रिसर्च और प्रफेशन एजुकेशन और ट्रेनिंग दे रहा है। इसने यूएसए की सैन फ्रांसिस्को स्टेट यूनिवर्सिटी, यूके की नॉर्थएम्टन यूनिवर्सिटी और रोमानिया की बेबस बोलये यूनिवर्सिटी यूनिवर्सिटी, क्लज नापोका के साथ स्टूडेंट्स एक्सचेंज प्रोग्राम के लिए अग्रीमेंट भी है। अप्रैल-जून में समर इंटर्नशिप होगी।

अब भी हिंदी पढ़ सकेंगे ऑस्ट्रेलिया में स्टूडेंट्स 

इसकी अधिक जानकारी के लिए आप  aud.ac.in पर लॉग इन कर सकते है। 

READ MORE :

चुनौतिपूर्ण किरदार न मिलने के कारण बालीवुड से दूर हैं ओमी वैद्य

महिलाओं पर केंद्रित फिल्म बनाएंगे फरहान अख्तर

ब्रुसली के जन्मदिन पर टाइगर को मिल रहे हैं निमंत्रण

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.