डीयू में स्नातक विषयों में दाखिले के लिए सबसे ज्यादा दिल्ली से आवेदन

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 10:18:56 AM
Applications from Delhi for admission to undergraduate subjects in DU

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के स्नातक पाठ्यक्रम में दाखिले के लिए सबसे ज्यादा आवेदन राष्ट्रीय राजधानी से आए हैं। विश्वविद्यालय के दाखिला पोर्टल के आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली के बाद उत्तरप्रदेश, हरियाणा, बिहार और राजस्थान के आवेदकों का स्थान रहा। आंकड़ों के मुताबिक, सबसे कम कर्नाटक से आवेदन आए हैं। इसके बाद चंडीगढ़, अरुणाचल प्रदेश, गुजरात और तमिलनाडु है। 

गोयल ने आईसीआईसीआई बैंक मामले में कहा, कानून अपना काम करेगा

दिल्ली विश्वविद्यालय में 56,000 से ज्यादा सीट के लिए दिल्ली से 1,38,450 आवेदन किया गया है। उत्तरप्रदेश से 76,042, हरियाणा से 45,542, बिहार से 16,838, राजस्थान से 11,625 आवेदन आए हैं। कर्नाटक से सबसे कम महज 364 आवेदन किया गया है।

पवनहंस के लिए अभिरुचि पत्र दाखिल करने की अवधि बढ़ी

चंडीगढ़ से 557, अरुणाचल प्रदेश से 698, गुजरात से 784 और तमिलनाडु से 801 आवेदन मिले हैं।विश्वविद्यालय ने स्नातक के विभिन्न विषयों के आवेदकों के लिए 15 मई को अपने दाखिला पोर्टल की शुरूआत की थी। पंजीकरण की प्रक्रिया सात जून को खत्म होगी। -एजेंसी 

जीएसटी परिषद् की अगली बैठक में पेट्रोलियम उत्पादों पर होगी चर्चा


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.