तृतीय श्रेणी अध्यापक लेवल प्रथम के छब्बीस हजार पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 01:05:32 PM
Invite applications for twenty six thousand posts of third grade teacher level first
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान में प्रारंभिक शिक्षा विभाग द्वारा गैर अनुसूचित क्षेत्र (नॉन टीएसपी एरिया) तथा अनुसूचित क्षेत्र (टीएसपी एरिया) के लिए तृतीय श्रेणी अध्यापक लेवल प्रथम के छब्बीस हजार पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है। शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी ने बताया कि राजस्थान प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती, 2018 के तहत नॉन टीएसपी एरिया के लिए तृतीय श्रेणी अध्यापक लेवल प्रथम के 20 हजार 497 पदों तथा टीएसपी एरिया के लिए तृतीय श्रेणी अध्यापक लेवल प्रथम के 5 हजार 503 पदों के लिए आवदेन मांगे गए है। 

सरकारी नौकरी की है तलाश तो जल्द करें आवेदन

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए अभ्यर्थी ऑनलाईन आवेदन 14 से 30 अप्रैल देर रात बारह बजे तक कर सकते हैं। देवनानी ने बताया कि गैर अनुसूचित क्षेत्र के तहत तृतीय श्रेणी अध्यापक लेवल प्रथम के सामान्य शिक्षा के 19 हजार 819 पदों तथा विशेष शिक्षा के 678 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है। इसी प्रकार अनुसूचित क्षेत्र तृतीय श्रेणी अध्यापक लेवल प्रथम के सामान्य शिक्षा के 5 हजार 431 पदों तथा तृतीय श्रेणी अध्यापक लेवल प्रथम विशेष शिक्षा के अन्तर्गत 72 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।-एजेंसी 

प्रोफेसर के विभिन्न पदों के लिए करें आवेदन

बनना चाहते है बैंक मैनेजर तो जल्द करे आवेदन

टूर एंड टूरिज्म इंडस्ट्री में करोड़ों युवाओं को मिलेगा रोजगार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.