यहां निकली जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती, आखरी डेट से पहले करें अप्लाई

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 05:33:39 PM
Junior Engineer posts recruitment in the District Development and Housing Department Jharkhand

जॉब डेस्क। अगर आपके पास इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा है और नौकरी की तलाश कर रहें हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इससे के लिए बस आपकों यह खबर पढऩी है और इस नौकरी के लिए अप्लाई करना हैै, जी हां। क्योंकि नगर विकास एवं आवास विभाग, झारखण्ड ने जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। सभी उम्मीदवारों से निवेदन है कि इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियां पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

भर्ती विवरण:-
विभाग का नाम-
नगर विकास एवं आवास विभाग झारखण्ड़।

रिक्त पदों की संख्या- 141 पद। 

रिक्त पदों का नाम-
1. जूनियर इंजीनियर - सिविल।
2. जूनियर इंजीनियर - इलेक्ट्रिकल।
3. जूनियर इंजीनियर - मैकेनिकल।

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि एवं समय- 05-11-2018 को शाम 05:00 बजे तक।

शैक्षिक योग्यता- डिप्लोमा / डिग्री (सिविल / इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल इंजीनियरिंग) अथवा इसके समकक्ष डिग्री होना आवश्यक है। कृपया सटीक जानकारी के लिए इस रोजगार के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।

आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु 01-08-2017 के अनुसार 18-35 (सामान्य पुरुष) / 37 (बीसी / ईबीसी के पुरुष) / 38 (अनारक्षित श्रेणी / बीसी / ईबीसी की महिला) / 40 (एससी / एसटी के पुरुष और महिला) साल की उम्र के बीच होनी चाहिए। कृपया सटीक जानकारी के लिए इस रोजगार के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।

चयन प्रक्रिया- इस सरकारी नौकरी के लिए शॉर्टलिस्टिंग और रिटेन टेस्ट में प्रदर्शन के अनुसार अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

वेतन- नोटिफिकेशन के अनुसार वेतनमान 28,755 /- रुपए रहेगा।

आवेदन की फीस- आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 2,000 /- रहेगी। आवेदन में छूट की अधिक जानकारी के लिए आप प्रकाशित नोटिफिकेशन देख सकते हैं। 

ऐसे करें आवेदन- आवेदन करने के लिए उम्मीदवार विभाग की ऑफीशियल वेबसाइट पे जा सकते है वेबसाइट पे जाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियां भरें, एवं उपलब्ध माध्यमों से आवेदन की फीस भरें।

नोट- कृपया सहीं जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देंखे।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.