JNU में केंद्रीय पैनल के सभी पदों पर लेफ्ट को बढ़त

Samachar Jagat | Sunday, 16 Sep 2018 12:58:27 PM
Leading to all positions of central panel in JNU

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के परिणामों के लिए जारी मतगणना के बीच केंद्रीय पैनल के सभी पदों पर वामपंथी छात्र संगठनों का गठबंधन 'यूनाइटेड लेफ्ट’ आगे चल रहा है। चुनाव समिति के मुताबिक 5,185 मतों में से 3,281 मतों की गणना के बाद लेफ्ट के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार एन साई बालाजी 1,350 मतों से आगे चल रहे हैं। 

गेल और मैकुलम जैसे तूफानी बल्लेबाज दिखाएंगे अपना जलवा, अगले महीने शुरू होगा ये T-20 टूर्नामेंट 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) के उम्मीदवार ललित पांडे 605 मतों के साथ दूसरे स्थान पर और बापसा (बिरसा आंबेडकर फूले स्टूडेंट्स यूनियन) के थल्लापल्ली प्रवीण तीसरे नंबर पर चल रहे हैं। उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव के अन्य केंद्रीय पैनल पदों पर यूनाइटेड लेफ्ट अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे है। 

मालदीव ने भारत के आठवें खिताब का सपना तोड़ा 

शनिवार को यहां काफी तमाशा देखने को मिला था जब एबीवीपी ने मतगणना शुरू होने की प्रक्रिया की जानकारी नहीं होने के खिलाफ विरोध शुरू कर दिया था और मतगणना को 14 घंटे तक के लिए रोक दिया गया था। अधिकारियों ने बताया कि सुबह चार बजे रोकी गई मतगणना शाम साढ़े बजे फिर से शुरू हो गई थी जब शिकायत निवारण प्रकोष्ठ से दो शिक्षकों को प्रक्रिया के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया। शुक्रवार को जेएनयू छात्र संघ के दिलचस्प चुनाव में 67.8 फीसदी मतदान हुआ था जिसे पिछले छह साल में सबसे ज्यादा माना जा रहा है। इसमें 5,000 से ज्यादा छात्रों ने मतदान किया। 

Asia Cup 2018: इस बल्लेबाज के दम पर बांग्लादेश ने श्रीलंका को किया पराजित

वाम समर्थित ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा), स्टूडेंट्स फ़ेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई), डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स फ़ेडरेशन (डीएसएफ) और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फ़ेडरेशन (एआईएसएफ) इस बार 'यूनाइटेड लेफ्ट’ गठबंधन के तहत एकसाथ चुनाव लड़ रहे हैं। वामपंथी छात्र संगठनों के अलावा एबीवीपी, एनएसयूआई और बापसा के उम्मीदवार भी मैदान में हैं। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.