लेमन मोबाइल्स के नए संयंत्र में मिलेगा एक हजार से अधिक रोजगार

Samachar Jagat | Wednesday, 09 May 2018 10:28:58 AM
Lemon Mobiles to get more than 1,000 jobs in new plant

नई दिल्ली। लेमन इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड का घरेलू मोबाइल ब्राण्ड लैमन मोबाइल्स ने कहा कि ग्रेटर नोएडा में मोबाइल फोन विनिर्माण के लिए लगाये जा रहे नये संयंत्र में एक हजार से अधिक रोजगार के अवसर सृजित होंगे।

नीति आयोग और गूगल ने 'एआई' के लिए मिलाया हाथ

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इसके लिए प्लेसमेन्ट अभियान भी शुरू किया है और विभिन्न संस्थानों में दक्ष युवाओं का चयन भी कर रही है। कंपनी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी के बाद अब दिल्ली एनसीआर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद स्थित संस्थानों में प्लेसमेंट अभियान चलाने वाली है।

ट्राई ने अवांछित फोन कॉल पर 2017 में 26 जुर्माने के आदेश दिए

उसने कहा कि छात्रों को ऐसा मंच प्रदान करने की कोशिश की जा रही है जहां उन्हें अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर मिले और उनके जीवन को सशक्त बनाने में योगदान हो सके। उसके प्लेसमेंट अभियान से न केवल छात्रों को नौकरियों के अवसर उपलब्ध करायी जायेगी बल्कि उनकी क्षमता को सही राह प्रदान कर कामयाबी की नई ऊँचाईयों तक पहुंचाने में भी मदद करेगी।- एजेंसी

फेसबुक मैसेंजर पर भी डिलीट कर पाएंगे भेजा हुआ मैसेज

वॉट्सएप बिजनेस एप iOS पर भी होगा उपलब्ध

स्मार्टफोन के कैमरे को बनाएं फिंगरप्रिंट सेंसर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.