इतने पदों पर निकली जूनियर इंजीनियर में भर्ती, ऐसे कीजिए आवेदन

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2019 01:20:08 PM
Recruitment in Junior Engineer

इंटरनेट डेस्क। आजकल हर युवा की पहली पसंद होती है सरकारी नौकरी। जिससे पाने के लिए वे दिन रात मेहनत करता है और मुकाम भी हासिल कर लेता है। ऐसे ही अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए मेहनत कर रहे है तो आपको बता दे कि जूनियर इंजीनियर की भर्ती निकली हुई है। आप जूनियर इंजीनियर में जाकर अपना भविष्य संवार सकते है।

आप हमारी इस न्यूज के जरिए पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है, साथ ही आपको यहां पर आवेदन की पूरी जानकारी मिलेगी। आपको बता दें अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इस जॉब के लिए जो भी योग्यता और नियम है, उसकी आपको पूरी जानकारी इस न्यूज में मिलेगी जिसके माध्यम से आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है और आवेदन कर सकते अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने जूनियर इंजीनियर के पद रिक्त है।

जिनके लिए योग्य और अनुभवी उम्मीदवारों की आवश्यकता है। यदि आपके पास संबधित विषय में मान्याताप्राप्त संस्थान से संबधित विषय में 12वीं+डिप्लोमा पास कर ली है और आपके पास अनुभव भी है। तो आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। चयन किए गए उम्मीदवारों को अच्छा वेतन दिया जाएगा और अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रीया में प्रथम वरीयता प्रदान की जाएगी।

जॉब के लिए पूरी जानकारी 

अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग
पद – जूनियर इंजीनियर
कुल पद -12 पद
शैक्षणिक योग्यता -12 वीं+डिप्लोमा
उम्र सीमा – 18 से 32 साल 
आखिरी तिथि – 10 मई 2019

ऐसे होगी चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन संस्था के नियम मुताबिक किया जाएगा।

ऐसे कीजिए आवेदन: चलिए आपको आवेदन करने के बारे में कुछ जानकारी देते है, तो आप निर्धारित प्रारूप में आवेदनपत्र को भरकर सभी वांछित दस्तावेजों के साथ निर्धारित चयन केंद्रों में से किसी एक पर स्वयं उपस्थित हों और अपना आधार कार्ड साथ ले जाना नहीं भूलिए।

नोट : यदि आप चयन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करन चाहते है तो आपको नोटिफिकेशन में ध्यान से पढ़ना चाहिए।

अगर आप भी इस जॉब के लिए इच्छूक है तो आप अधिकारिक बेवसाइट www.appsconline.in पर जाकर आवेदन कर सकते है (अधिकारिक वेवसाइट पर दी हुई जानकारी ही मान्य होगी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.