टीसीएस ने 2014 के बाद से अब तक 20,000 से अधिक अमेरिकियों को किया नियुक्त

Samachar Jagat | Wednesday, 29 May 2019 02:07:16 PM
TCS has appointed more than 20,000 Americans since 2014

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी आईटी सेवा कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने कहा कि उसने 2014 से अब तक 20,000 अमेरिकियों को नियुक्त किया है। इसमें से 1,500 से अधिक ऐसे हैं जिन्होंने हाल में कॉलेज से स्नातक की डिग्री ली है। मुंबई की कंपनी ने कहा कि उसने स्त्री-पुरूष और विविधता अंतर समाप्त करने के लिए कई संगठनों के साथ दीर्घकालीन भागीदारी की है। 

अगर आप पांच हजार रूपए से कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो लें Redmi Go का 16GB स्टोरेज वेरिएंट

Samachar Jagat

एक प्रकाशन इकाई डाइवर्सिटी इंक ने विविधता के मामले में टीसीएस को अमेरिका की शीर्ष 50 कंपनियों में चिन्हित किया है। टीसीएस ने एक बयान में कहा, टीसीएस अमेरिका के सभी 50 राज्यों और डीसी में कारोबार रूपांतरण सेवा उपलब्ध कराती है। इसमें 70 प्रतिशत स्थानीय कर्मचारी हैं। वहीं महिला कर्मचारियों की संख्या 28 प्रतिशत है।

अमेजन पर शुरू हुई ऑनर डेज सेल, Honor के इन स्मार्टफोन की खरीद पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Samachar Jagat

बयान के अनुसार, कंपनी ने 2014 से 20,000 से अधिक अमेरिकियों को नियुक्त किया है और सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र में वहां सर्वाधिक रोजगार सृजित करने वाली कंपनियों में से एक है। इसमें से 1,500 से अधिक ऐसे हैं जिन्होंने हाल में कॉलेज से स्नातक की डिग्री पूरी की है। -एजेंसी

लोगों को पसंद आ रही है रिलायंस जियो, लगातार घट रही है एयरटेल, वोडाफोन आइडिया के यूजर्स की संख्या

वोडाफोन लेकर आया शानदार ऑफर, एक साल तक यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा फ्री



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.