UPSC टॉपर टीना डाबी का दिल जीत ले गए सेकेंड टॉपर आमिर 

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:45:11 PM
upsc topper tina and atahar

संघ लोक सेवा आयोग (upsc) 2015 की टॉपर रही टीना डाबी फिर से शुर्खियों में आ चुकी है। दरअसल डाबी का दिल जीता है upsc सेकंड टॉपर अतहर आमिर खान ने। अतहर ने टीना को पहली नज़र में ही पसंद कर लिया था, और शाम तक उन्हें प्रोपोज़ भी कर दिया। अतहर का जादू टीना पर भी चल गया और दोनों एक रिश्ते में बन्ध चुके है, हल्की सूत्रों के मुताबिक वे जल्द ही शादी भी करने वाले है। अतहर आमिर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले है।

इंटरव्यू में भूल कर भी ना करे ये बाते 

इस रिलेशनशिप की पुष्टि ९ नवम्बर ,टीना डाबी के फेसबुक प्रोफाइल से मिली थी। जहाँ दोनों की एक तशवर अपलोड की गयी थी। पोस्ट में लिखा था 'इन अ रिलेशनशिप विद अतहर आमिर खान' ,जिसके बाद से ये दोनों चर्चा का विषय बने है। टीना और अतहर ने अंग्रेजी समाचार टाइम्स ऑफ़ इंडिया से भी बातचीत की जिसके बाद इस बात की पुष्टि हो गयी की ,ये दोनों रिलेशनशिप में है। ये बात भी बोली गयी है, की ये दोनों जल्द ही शादी करेंगे। हालकि तारीख अभी तय नही हुई है। 


22 साल की टीना यूपीएससी परीक्षा में पहला स्थान प्राप्त करने वाली पहली दलित महिला हैं।  टीना और अतहर इस समय मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे हैं।  वे दोनों पहली बार 11 मई को राजधानी दिल्ली स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनोल एंड ट्रेनिंग (डीओपीटी) के नार्थ ब्लॉक स्थित दफ्तर में मिले थे। रिपोर्ट के मुताबिक 23 साल के अतहर को उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था। 

महाराष्ट्र के पालघर जिले के स्कूलों को मिलेगा स्मार्ट क्लासरूम 

टीना ने अखबार को बताया, 'हम सुबह मिले और शाम को अतहर मेरे दरवाजे पर था. उसके लिए पहली नजर में प्यार हो गया.' वह बताती हैं कि अगस्त का महीना आते-आते उनपर भी अतहर का जादू चल गया और उन्होंने वह प्रपोजल स्वीकार कर लिया. वह कहती हैं, 'मैं अतहर को हर रोज उसकी लगन के लिए धन्यवाद देती हूं।  वह शानदार इंसान हैं। '

अखबार से बातचीत में टीना इस तरह की आलोचनाओं को लेकर कहती हैं, 'मैं एक आजाद आत्मनिर्भर महिला हूं और मुझे खुद के लिए चुनाव करने का अधिकार है. अतहर और मैं- हम दोनों अपनी पसंद से बहुत खुश हैं. हमारे माता-पिता भी खुश हैं. इन सबके बीच ऐसे लोग हमेशा होते हैं, जो दूसरे धर्म के इंसान के साथ रिश्ते में बंधने पर आपके खिलाफ नकारात्मक बाते करते हैं।  ऐसे लोग सिर्फ 5 प्रतिशत ही हैं। 


 

read more ;

कितना जानते है आप स्मार्टफोन में डाली जानें वाली सिम के बारे में?

सावधान! सेंकड हैंड स्मार्टफोन लेनें जा रहे है तो रुकिए...  

बडें काम के है गूगल के ये ऐप्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.