कर्नाटक में 11 विधायकों ने दिया इस्तीफा: अध्यक्ष

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2019 05:16:14 PM
11 MLAs resign in Karnataka: President

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष के. एन. रमेश कुमार ने शनिवार को राज्य विधानसभा के 11 विधायकों के इस्तीफे की पुष्टि की है लेकिन कहा कि वह इन पर किसी भी तरह की कार्रवाई से पहले प्रत्येक विधायक से मिलेंगे और उनके विचार जानेंगे।

Rawat Public School

रमेश कुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुझे विधायकों को उनके कार्यालय में आने कोई जानकारी नहीं है और मैं अपने चैंबर में नहीं था।जिन विधायकों ने अपनी सदस्यता से इस्तीफा दिया है उनमें रमेश जरकीहोली, बीसी पाटिल, प्रताप गौडा पाटिल, शिवराम हेब्बार, महेश कुमातल्ली, रामालिगा रेड्डी, एस. टी. सोमशेखर हैं। ये सभी कांग्रेस विधायक हैं।

के. गोपालैया, एच. विश्वनाथ और नारायण गौडा ये सभी जनता-दल (एस) के विधायक हैं। रमेश कुमार ने कहा कि वह विधायकों के इस्तीफे पर कोई कार्रवाई करने से पहले कानूनी राय लेंगे। इस दौरान जनता दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवगौडा ने इस राजनीतिक घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया देने से इन्कार किया और कहा कि मुझे विधायकों के विधानसभा की सदस्याता से इस्तीफा देने के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.