परिजनों से नाराज 11वीं की छात्रा ने गोली मारकर की खुदकुशी

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 08:57:51 AM
11th student shot dead by suicide

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत कर्मचारियों के हथियार उनके बच्चों के लिए काल बनते जा रहे हैं। पिछले दिनों लखीमपुर जिले में तैनात एसपी के पेशकार मडिय़ांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लागंज निवासी अमरनाथ यादव के बेटे ललित (17) ने कैथेड्रिल स्कूल में टीचर की बेइज्जती से पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली थी। इस घटना को अभी कुछ दिन ही बीते थे कि शनिवार सुबह एएसपी पश्चिमी जयप्रकाश के अर्दली की बेटी ने सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। घटना ने हडक़ंप मच गया आनन-फानन में उसे घरवालों ने ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, अलीगंज थानाक्षेत्र में रहने वाले आशुतोष तिवारी एएसपी पश्चिमी जय प्रकाश के अर्दली हैं। वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 16 वर्षीय बेटी नेहा तिवारी केंद्रीय विद्यालय अलीगंज में 11वीं की छात्रा है। शनिवार सुबह घर में कुछ कहासुनी हो गई तो नेहा ने पिता की सर्विस पिस्टल उठाई और कमरे में जाकर अपनी दाहिनी कनपटी पर सटाई और गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनते ही घर में हडक़ंप मच गया। घरवालों ने जाकर देखा तो वह फर्स पर लहूलुहान पड़ी थी। आनन-फानन में परिजनों ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पिस्टल और खोखा कारतूस कब्जे में ले लिया है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.