तेलंगाना में सडक़ दुर्घटना में 12 लोगों की मौत, छह घायल

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2019 10:14:51 AM
12 killed, six injured in road accident in Telangana

महबूबनगर। तेलंगाना में मिडजिल मंडल क्षेत्र के कोथापल्ली गांव में रविवार को एक आटो-रिक्शा और ट्रक की टक्कर से 12 मजदूरों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य लोग घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोथापल्ली और बोग्या थंडा निवासी मजदूर अपना काम पूरा कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कोथापल्ली के बाहरी इलाके में उनके आटो-रिक्शा की ट्रक से टक्कर हो गयी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आटो-रिक्शा के चिथड़े हो गये और शव सडक़ पर बिखर गये। हादसे में 12 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा आटो-रिक्शा चालक समेत छह लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान सविया, चालम्मा, वड्डा चिनाम्मा, बालामणि, बंडारी येलम्मा, रागुला शिवालीला, चंद्रम्मा, शिवाजी नायक, बी वेंकटम्मा, चांडी, वेंकटम्मा और बिचोड़ी के रूप में की गयी है। अन्य दो मृतकों की अभी पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.