दिल्ली में 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Thursday, 01 Aug 2019 10:54:27 AM
12th student suicides in Delhi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के साकेत में केन्द्रीय विद्यालय की 17 वर्षीय छात्रा ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। 

पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि 12वीं की छात्रा ने अपने घर में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। मंगलवार की शाम को घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस को इस मामले में संदेह लायक कोई सामान नहीं मिला है। मामले की जांच के दौरान खुलासा हुआ कि उसी स्कूल की 11वीं की एक अन्य छात्रा ने स्कूल के प्राचार्य के समक्ष शिकायत की थी कि सोमवार को स्कूल की छुट्टी के बाद करीब 12:30 बजे किशोरी (मृतक) ने दो अन्य लडक़ों के साथ मिलकर स्कूल परिसर के बाहर पिटाई की। 

इस मामले की शिकायत का उजागर मंगलवार को हुआ जब 11वीं की छात्रा के अभिभावक विद्यालय पहुंचे तथा अपनी बेटी की कथित रूप से पिटाई के बाद असुरक्षित महसूस करने की बात कही। 

बाद में शिकायत मिलने और फोन से बातचीत होने पर 12वीं की छात्रा की मां ने जब उसी दिन स्कूल पहुंचकर अपना पक्ष रखने की कोशिश की तब तक देरी हो चुकी थी क्योंकि तब तक सारे शिक्षक अपने घर जा चुके थे। इसके बाद किशोरी की मां को अगले दिन अपनी बेटी के साथ स्कूल आने को कहा गया। इस बीच छात्रा ने अपने घर में खुदकुशी कर ली। 

मृतक छात्रा की अभी तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.