पुंछ जिले में बस के गड्ढे में गिरने से 13 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 05:17:24 PM
13 people killed after falling into the pit of Poonch district

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को एक के सडक़ से फिसलकर गहरे खड्ढ़े में गिरने से चार महिलाओं और एक नाबालिग सहित 13 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा पलेरा में उस समय हुआ जब लोरान से पुंछ जा रही बस के चालक ने एक मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह 100 मीटर गहरे खड्ड में गिर गई। उन्होंने बताया कि हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य लोग घायल हुए हैं।


हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई और पांच अन्य ने घटनास्थल से निकालते समय दम तोड़ दिया। वहीं दो अन्य लोगों की एक स्थानीय अस्पताल में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों में से चार की हालत गंभीर है जिन्हें विशेष उपचार के लिए विमान में जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है।

रेलवे परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। राज्यपाल ने अपने संदेश में मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके परिवार वालों के प्रति संवदेना व्यक्त की। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की। इस बीच, जम्मू-कश्मीर प्रदेश कंाग्रेस समिति (जेकेपीसीसी) ने पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रहे हादसों की जांच की मांग की है।

कश्मीर में मादक पदार्थों के तीन तस्कर गिरफ्तार

जेकेपीसीसी ने अपने एक बयान में कहा कि सडक़ों पर, विशेषकर पहाड़ी और दूर-दराज इलाकों में पुराने वाहनों की हालत जांचने के लिए अधिकारियों के एक विशेष दल का गठन किया जाना चाहिए। उसने मृतकों के परिजन और घायलों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग भी की है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.