अवैध वसूली करते 13 युवतियां हिरासत में

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 11:32:21 AM
13 women detained in custody

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के क्लाक टावर थाना क्षेत्र में पुलिस ने राहगीरों से भीख मांगने के नाम पर अवैध रूप से पैसे वसूल रही अहमदाबाद की 13 युवतियों को हिरासत में लिया। 

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों के अनुसार शिकायत मिली कि युवतियों का एक गिरोह स्टेशन रोड पर चलते राहगीरों को रोककर अपनी लाचारी दिखाते हुए जबरदस्ती पैसा लेने का काम कर रही हैं। इस पर मौके पर पहुंचकर रेलवे स्टेशन के नए तोपदड़ा फाटक क्षेत्र में पैसे मांगती युवतियों को समूह में पैसे मांगते पकड़ा गया। सभी युवतियों को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि सभी युवतियां अहमदाबाद की हैं और गरीबी एवं लाचारी का दिखावा करके सडक़ चलते लोगों से जबरदस्ती पैसा वसूल कर रही हैं। 

पुलिस ने बताया कि महिलाओं से पूछताछ जारी है, इनके संबंधित थाना क्षेत्र से भी जानकारी जुटाई जा रही है। कुछ और युवतियों के अजमेर में होने की संभावना को देखते हुए उनकी तलाश की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.