श्रीगंगानगर में 13 वर्षीय बालिका सामूहिक दुष्कर्म

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2019 02:13:44 PM
13 year old girl gang rape in Sriganganagar

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर के महिला थाना में करीब 13 वर्षीय एक बालिका के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुरानी आबादी निवासी बालिका के पिता द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट के आधार पर चार युवकों- बिट्टूसिंह, समीर, सोनू और लीलूराम और एक महिला के विरुद्ध सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि करीब छह महीने पहले मोहल्ले की एक महिला ललिता इस बालिका को किसी बहाने से पास के ही एक घर ले गई थी। उसे चाय के साथ नशीली दवा पिलाई जिससे वह मूर्छित हो गई। उसके बाद वहां पहले से मौजूद चारों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया। बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया।

समीर ने उस बालिका को कल बुलाया, लेकिन वह नहीं गई इस पर उसने वह अश्लील वीडियो कल ही व्हाट्सएप पर डाल दिया। पुलिस के अनुसार आरोपितों में से एक युवक हनुमानगढ़ का निवासी है, बाकी तीनों युवक और आरोपी महिला ललिता पुरानी आबादी के वार्ड नं. 7 के हैं। यह मामला दर्ज होते ही पुलिस ने इन सबकी धरपकड़ के लिए छापे मारने शुरू कर दिये हैं। पीड़ति बालिका का कल देर रात चिकित्सकीय परीक्षण के लिये अस्पताल ले गई। इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक (शहर) इस्माइल खां कर रहे हैं।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.