उत्तराखंड में 14 आईएएस, पीसीएस के तबादले

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 02:11:40 PM
14 IAS, PCS transfer in Uttarakhand

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

देहरादून। उत्तराखंड सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक प्रशिक्षु अधिकारी सहित कुल 14 अधिकारियों के तबादले कर दिये हैं।

राज्य के कार्मिक और सतर्कता अनुभाग-1 के अनु सचिव हनुमान प्रसाद तिवारी की ओर से जारी स्थानांतरण आदेश के अनुसार, प्रशिक्षु आईएएस सौरभ गहरवार उप जिलाधिकारी पिथौरागढ़ को उसी पद पर चमोली भेजा गया है। केदारनाथ में नियुक्ति के दौरान त्यागपत्र देने वाले प्रादेशिक सेवा संवर्ग (पीसीएस)गौरव चटवाल का त्यागपत्र अस्वीकार कर, उन्हें नैनीताल में उप जिलाधिकारी बनाया गया है।

अभी तक बाध्य प्रतीक्षा सूची में रखे गए पांच पीसीएस अधिकारियों में से दिनेश प्रताप सिंह और तीर्थपाल को क्रमश: रुद्रप्रयाग में उप जिलाधिकारी और उत्तरकाशी का अपर जिलाधिकारी बनाया गया है। भगत सिंह पूनिया को उपजिलाधिकारी पिथौरागढ़ और नंदन सिंह नगन्याल को उप जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग के पद पर तथा अनिल शुक्ला को उप जिलाधिकारी पिथौरागढ़ बनाया गया है। उत्तरकाशी में अभी तक अपर जिलाधिकारी रहे हेमन्त कुमार शर्मा को देहरादून में अपर आयुक्त, कर बनाया गया है।

इसके अलावा सचिवालय सेवा के पांच अधिकारियों को भी स्थानांतरित किया गया है। यह सभी पांचों अधिकारी पीसीएस संवर्ग के हैं। इसके साथ ही अपर सचिव राजस्व, पशुपालन, मत्स्य और निबंधक सहकारिता के पद पर नियुक्त बाल मयंक मिश्रा को श्रम विभाग का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.