182 किलो अवैध गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2019 03:42:53 PM
182 kg illegal hemp recovered, two arrested

जयपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में सागरपाडा चैक पोस्ट पर 182 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।


अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) बी एल सोनी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा संचालित विशेष अभियान के तहत सीआईडी अपराध शाखा की स्पेशल टीम एवं धौलपुर कोतवाली थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर मध्यप्रदेश सीमा पर स्थित सागरपाडा चैक पोस्ट पर एक ट्रक से यह अवैध गांजा बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि सीआईडी अपराध शाखा की विशेष टीम को सूचना मिली थी कि उड़ीसा से एक ट्रक अवैध गांजा की सप्लाई के लिए राजस्थान लाया जा रहा है। 

सोनी ने बताया कि आरोपियों ने नशे की यह खेप उड़ीसा से लाकर राजस्थान के विभिन्न जिलों में बेचे जाने की बात कही। उन्होंने बताया कि इस मामले में ट्रक चालक चतर सिंह(48) निवासी-किशनपुरा, नदबई, भरतपुर एवं ओमप्रकाश यादव उर्फ ओमी (38) निवासी गांव पुनखर, तह. राजगढ, अलवर को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के विरूद्ध धौलपुर के कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज कर गांजे के स्रोत एवं कारोबारियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.