आंध्र में 2.80 लाख किलोग्राम गांजा बरामद

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 07:12:56 AM
2.80 lakh kg of ganja recovered in Andhra

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश में पुलिस और आबकारी विभाग के कर्मचारियों ने राज्य में इस वर्ष 2.80 लाख किलोग्राम गांजा जब्त किया है और राज्य में गांजा तस्करी पर लगाम लगाने के तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं। 

आंध्र प्रदेश के आबकारी मंत्री के एस जवाहर ने यह जानकारी दी। उन्होंने आज पूर्वी गोदावरी जिले के राजमुंदरी में आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आबकारी विभाग के कर्मचारियों ने 1.18 किलोग्राम गांजा जब्त किया जबकि पुलिस ने वाहनों की जांच के दौरान 1.62 किलोग्राम गांजा जब्त किया। उन्होंने कहा कि विशाखापत्तनम जिले में 10 हजार एकड़ क्षेत्र में गांजा उगाया जाता है। इसके अलावा पूर्वी गोदावरी जिले में वाई रामावरम मंडल में भी इसकी पैदावार होती है। 

जवाहर ने कहा कि पुलिस और आबकारी अधिकारियों ने छापा मारकर गांजा की पैदावार को नष्ट कर दिया। उन्होंने कहा कि 13 में से नौ जिलों मेंं अवैध शराब बनाई जाती है। पूर्वी गोदावरी जिले में 125 ऐसे गांवों की पहचान की गई है जहां अभी भी अवैध शराब बनाई जाती है और इस पर रोक लगाने के लिए कदम उठाए गए हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.