पावर बाइकों के शौकिन 3 चोर चढ़े जयपुर पुलिस के हत्थे, 23 वाहन बरामद

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 01:38:27 PM
पावर बाइकों के शौकिन 3 चोर चढ़े जयपुर पुलिस के हत्थे, 23 वाहन बरामद

जयपुर। राजधानी में चोरों को भी पावर बाइकों का शौक दिल को छूने लगा है। पहले तो पावर बाइकों को चुराते है फिर ग्राहक देखकर बेच देते है। ऐसे ही तीन शातिर युवकों को वैशाली नगर ने दबोच कर उनसे दो दर्जन महंगी बाइक और एक चोरी की कार बरामद की है। 

डीसीपी वेस्ट अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि झोटवाड़ा और वैशाली नगर इलाके में महंगी बाइक चोरी वारदातों को बढ़ते देख एसीपी लाखन सिंह मीणा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने पावर बाइक घुमाने वाले कुछ संदिग्धों पर नजर रखी तो तीन युवकों के नाम सामने आए। 

पुलिस ने गोकुलपुरा कालवाड़ पर रहने वाले एक युवक नवीन उर्फ जाट और उसके साथी अरूण वर्मा और राकेश वर्मा को कार में जाते हुए पकड़ा। तीनों के पास मिली कार चोरी की निकली। तीनों से पूछताछ के बाद पावर बाइकों को चुराने का खेल पता लगा। गिरोह का सरगना नवीन जाट मूलरूप से झुंझुंनूं का रहने वाला है। 

तीनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग जगह से चोरी की 23 पावर बाइक बरामद की, जिनमें प्रत्येक की कीमत एक लाख रुपए से ऊपर है। पूछताछ में पुलिस को इनसे चोरी की बाइक खरीदने वाले अमित स्वामी निवासी चांद बिहारी नगर का पता चला। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर शहर में की गई दर्जनभर वारदातों के अलावा प्रकरणों की पूछताछ शुरू कर दी है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.